आलिया ने शेयर की थ्रो बैक फोटो, ट्रेडिशनल ड्रेस में काला चश्मा लगाए दिखीं गंगूबाई

काले चश्मे में दिखा आलिया का स्वैग, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दोस्त रिया को बर्थ डे पर किया विश, इनदिनों एक एड फिल्म को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं एक्ट्रेस

Updated: Sep 25, 2021, 08:18 AM IST

Photo Courtesy: Instagram
Photo Courtesy: Instagram

बॉलीवुड सेंसेशन आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर दूसरे स्टार्स की अपेक्षा जरा कम हीं एक्टिव रहती हैं। लेकिन जब भी वो कोई पोस्ट डालती हैं, फैंस उसे हाथों-हाथ लेते हैं। आलिया की इंस्टास्टोरी पर शेयर की थ्रो बैक फोटो फैंस को खासी पसंद आ रही है। आलिया की बेस्ट फ्रेंड रिया के बर्थ डे पर आलिया ने खास फोटो शेय़र की है। इस थ्रो बैक फोटो में आलिया अपनी दोस्त रिया के साथ हैं।

दोस्त और आलिया दोनों लहंगा पहने हैं। आलिया ने काला चश्मा लगाया हुआ है। दरअसल यह फोटो आलिया भट्ट की खास दोस्त रिया खुराना की शादी थी। वहां उन्होंने हर रस्म में शिरकत की थी। शादी के दौरान उन्होंने जमकर मस्ती की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

 

जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। उन्हीं में से एक फोटो आलिया ने इंस्टा स्टोरी में डाली है। फोटो में आलिया भट्ट ऑरेंज कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। शादी के दौरान फोटोशूट के लिए उन्होंने काला चश्मा पहना और स्वैग दिखाया। आलिया ने रिया की शादी में ढेर सारी फोटोज क्लिक करवाईं थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

 

वैसे आलिया इनदिनों ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।वे एक ब्राइडल कलेक्शन के एड में कन्यादान की जगह कन्यामान का आइडिया देती नजर आई थी। जिसके बाद लोग उन्हें और मेकर्स को निशाने पर ले रहे हैं।

और पढ़ें: विवादों में आलिया भट्ट का नया विज्ञापन, कन्यादान को लेकर भ्रम फैलाने का आरोप

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

आलिया की फिल्मों की बात करें तो वे रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी  वहीं उनकी गंगूबाई फिल्म भी पूरी हो चुकी है। वहीं वे साउथ के फिल्म निर्माता राजामौली के साथ RRR में नजर आएंगी। करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और डार्लिंग्स भी पाइप लाइन में हैं।