सलमान खान की मदद से हुआ राखी सावंत की मां का ऑपरेशन, सलमान को दुआएं देते हुए सड़क पर भावुक हुईं राखी

राखी सावंत की मां ने सलमान को कहा मसीहा, बोलीं उनके जैसा बेटा हर घर में हो, सोहेल और सलमान खान की मदद से हुई है राखी की मां की कैंसर सर्जरी

Updated: Apr 19, 2021, 08:06 PM IST

सलमान खान की मदद से हुआ राखी सावंत की मां का ऑपरेशन, सलमान को दुआएं देते हुए सड़क पर भावुक हुईं राखी
Photo courtesy: Instagram

आखिरकार राखी सावंत की बीमार मां की सर्जरी हो गई। राखी की मां कैंसर से जूझ रही थीं। वे कई महीनों से अस्पताल में भर्ती थीं। मां के इलाज के लिए पैसा जमा करने राखी बिग बॉस 14 में पहुंची थी। अपनी एक्टिंग और कामेडी से लोगों का दिल जीतने वाली राखी की वजह से शो की टीआरपी काफी बढ़ी थी। राखी ने 14 लाख रुपए लेकर गेम क्विट किया था। इस राशि को उन्होंने अपनी मां के ट्रीटमेंट में खर्च किया है।

राखी सावंत की मां का कैंसर ऑपरेशन सफलता पूर्वक हो गया है। बिग बास में भी राखी ने इसका जिक्र किया था। राखी ने बताया था कि उनके पास काम नहीं था, बिगबास में जाने के लिए उन्होंने सोहेल खान से मदद मांगी थी। तब सोहेल के कहने पर राखी को बिगबॉस 14 में बुलाया गया था।

सलमान खान ने ही राखी की मां के ऑपरेशन का पूरा इंतजाम करवाया। सबसे अच्छे कैंसर सर्जन का इंतजाम करवाया। अपनी मां के सफल ऑपरेशन के बाद राखी ने सलमान खान और सोहेल खान का शुक्रिया अदा किया है।

वे भावुक होते हुए सड़क पर ही बैठ गई और रोने लगी। वे बीच सड़क पर ही घुटनों के बल बैठ गई और भाईजान को ढेरों दुआएं दी।

 

एक्ट्रेस ने जमीन पर सिर रखकर सलमान को थैंक्यू करते हुए कहा कि सलमान भाई मैं तो बस आपके आगे झुक सकती हूं, आपने मेरी मां को बचा लिया। राखी यहीं नहीं रुकी उन्होंने कहा कि उनकी सारी उम्र, सारे पुण्य, सलमान और सोहेल खान को लग जाए।

 

ऑपरेशन से पहले राखी ने हास्पिटल से एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें राखी और उनकी मां सलमान को दुआएं देती दिखाई दी थीं। राखी ने सलमान के भाई सोहेल खान को भी शुक्रिया कहा था। इस वीडियो में राखी की मां ने भी सलमान खान को खूब दुआएं देते हुए कहा था कि सलमान जैसा बेटा हर घर मे हो।