तापसी पन्नू का आरोपों पर पलटवार, कंगना को भी व्यंग्य भरे लहजे में दिया करारा जवाब

तापसी ने आयकर विभाग की छापेमारी के बाद लगाए जा रहे आरोपों का उड़ाया मज़ाक़, कंगना की टिप्पणियों पर भी किया तीखा तंज़, तिलमिलाई कंगना ने फिर कहा, 'तुम हमेशा सस्ती रहोगी'

Updated: Mar 06, 2021, 12:58 PM IST

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने आयकर विभाग की छापेमारी के बाद अपने ऊपर लगाए जा रहे तमाम  आरोपों का जवाब बेहद तीखे तंज़ के साथ दिया है। इसके साथ ही उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा बार-बार 'सस्ती कॉपी' कहे जाने पर भी तंज़ भरे लहज़े में पलटवार किया है। हालांकि तापसी की टिप्पणी से तिलमिलाई कंगना ने एक बार फिर उन्हें 'सस्ती' कहकर उनका मज़ाक उड़ाने की कोशिश की है। 

तापसी पन्नू ने 3 मार्च को अपने घर पर पड़ी इनकम टैक्स की रेड के बाद मीडिया में लगाए जा रहे तमाम आरोपों को निराधार बताते हुए उनका अपने ही अंदाज़ में जवाब दिया है। तापसी ने इस बारे में एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। इन ट्वीट्स में तापसी ने तमाम आरोपों और दावों का न सिर्फ जवाब दिया है, बल्कि उनका अपने तरीके से मज़ाक भी उड़ाया है। इशारा यही है कि ये तमाम आरोप इतने बेबुनियाद हैं, जिनका गंभीरता से जवाब देना भी तापसी को ज़रूरी नहीं लग रहा।

तापसी ने इस बार में सिलसिलेवार ढंग से किए तीन ट्वीट्स में लिखा है, "तीन दिन की गहन खोजबीन में मुख्य तौर पर 3 चीजें सामने आई हैं। 1. पेरिस के उस बंगले की चाबी, जिसकी मैं कथित तौर पर मालकिन हूं, क्योंकि गर्मी की छुट्टियां बस शुरू ही होने वाली हैं। 2. पांच करोड़ रुपये की वो कथित रसीद, जिसे फ्रेम करके भविष्य के लिए रखा जा सके, क्योंकि मुझे अब तक इतने पैसे नहीं दिए जाते थे। और 3. 2013 की उस छापेमारी की यादें, जो हमारी आदरणीय वित्त मंत्री के मुताबिक मेरे खिलाफ की गई थी। याद रहे...मैं अब "उतनी सस्ती नहीं रही"।

तापसी ने इस आखिरी लाइन में दरअसल व्यंग्य भरे अंदाज़ में कंगना रनौत को जवाब दिया है, जो कई बार  'सस्ती' कहकर उनका मज़ाक उड़ाती रही हैं।  

लेकिन तापसी के इस व्यंग्य भरे वार से तिलमिलाई कंगना ने एक बार फिर से उन पर पलटवार कर दिया। कंगना ने लिखा,  'तुम हमेशा सस्ती रहोगी क्योंकि तुम सब रेप‍िस्ट्स की फेमिन‍िस्ट हो...तुम्हारे रिंग मास्टर कश्यप के यहां 2013 में टैक्स चोरी के आरोप में रेड पड़ी थी। कंगना ने लिखा है कि सरकारी अफसरों की रिपोर्ट सामने आ चुकी है। अगर तुम कसूरवार नहीं हो, तो उनके ख‍िलाफ अदालत में जाओ और दोषमुक्त होकर आओ...कमऑन सस्ती'.

 

वहीं पिछले दिनों इस छापे के बाद कंगना ने सोशल मडिया पर तापसी और अनुराग पर कमेंट किया था कि चोर-चोर मौसेरे भाई होते हैं। बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन का खिताब कंगना को यूं ही नहीं मिला है। वे किसी भी मसले पर टिप्पणी करने का मौका नहीं चूकतीं, भले ही उनका उस मुद्दे से कोई लेना-देना न हो।

फिलहाल फिल्म दोबारा का शूट एक बार फिर से शुरू हो गया है। अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर तापसी के साथ एक फोटो शेयर किया है। साथ में लिखा है, 'और हमने अपने शूट को दोबारा शुरू किया #DoBaara'