अमेरिका के मॉल में गोलीबारी से हड़कंप, 8 लोग घायल

Wisconsin Firing: विस्कॉन्सिन में मिलवॉकी के मेफील्ड शॉपिंग मॉल में अचानक गोलीबारी शुरू हो गई, हमलावार को पकड़ने के लिए पुलिस तलाशी अभियान चला रही है

Updated: Nov 21, 2020, 10:48 AM IST

अमेरिका के मॉल में गोलीबारी से  हड़कंप, 8 लोग घायल
Photo Courtesy: Hindustan Times

अमेरिका के विस्कॉन्सिन में उस वक्त हड़कंप मच गया जब मिलवॉकी के मेफील्ड शॉपिंग मॉल में अचानक गोलीबारी होने लगी। गोलीबारी में 8 लोगों के घायल होने की सूचना है। हालांकि किसी की मौत की खबर नहीं है। गोलीबारी की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे इलाके को घेर लिया। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक 20-22 साल का एक श्वेत युवक है। लेकिन उसने फायरिंग क्यों की, इस बारे में जांच एजेंसियों ने अब तक कुछ भी नहीं कहा है।

पुलिस फिलहाल यह पता लगाने में जुटी है कि हमलावर कौन था और उसने किस मकसद से घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि मॉल में हमलावर ने अचानक से गोलीबारी शुरू कर दी। पूरे मॉल में अफरातफरी का माहौल बन गया। लोगों ने घबराकर इधर-उधर भागना शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया, लेकिन पुलिस हमलावर को पकड़ नहीं पाई। सोशल मीडिया पर घटना के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिनमें मॉल से घायलों को स्ट्रेचर पर बाहर लाते देखा जा सकता है।

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि गोलीबारी की आवाज सुनते ही मॉल के अंदर मौजूद लोगों ने खुद को दुकानों के अंदर बंद कर लिया। फिलहाल सभी सुरक्षित हैं। मॉल के अंदर काम करने वाली एक कर्मचारी का कहना है कि उसने 15 राउंड गोली चलने की आवाज सुनी है। पुलिस फिलहाल वहां मौजूद लोगों की मदद से हमलावर की पहचान करने में जुटी है। इसके लिए सीसीटीवी फुजेट खंगाली जा रही है और आसपास के इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।