बंद करो मतदान, बिक जाते हैं श्रीमान, शिवराज चौहान की सभा में लगे नारे

MP By Poll 2020: सांची में ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्री प्रभुराम चौधरी के लिए थी चुनावी सभा, कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में जाने का विरोध

Updated: Sep 16, 2020 07:22 PM IST

बंद करो मतदान, बिक जाते हैं श्रीमान, शिवराज चौहान की सभा में लगे नारे
Photo Courtesy: the print

रायसेन। सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में गए नेताओं को उपचुनाव लड़ना है मगर मैदान में उनका विरोध बढ़ गया है। ग्वालियर में पहली बार सिंधिया गद्दार है जैसे नारे लगने के बाद अब हर जगह सभाओं में खुल कर दलबदलू नेताओं का विरोध किया जा रहा है। सीएम शिवराज सिंह चौहान जब रायसेन की सांची विधानसभा क्षेत्र में गए तो सभा में 'बंद करो मतदान-बिक जाते है श्रीमान' के नारे लगे।

रायसेन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती बीजेपी में शामिल हुए प्रभुराम चौधरी के समर्थन में सभा करने आए थे। इस सभा में बीजेपी के विरोध में नारेबाजी की गई। एंटी हार्स ट्रेडिंग फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने कहा कि बीजेपी सरकार दल बदलू कांग्रेस विधायकों के दम पर सत्ता में आई है। सभा में भीड़ ने 'बंद करो मतदान बिक जाते हैं श्रीमान' के नारे लगाए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने नारे लगने वाले सभा में एंटी हार्स ट्रेडिंग फ्रंट के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया।

गौरतलब है कि कमलनाथ सरकार में स्कूल शिक्षा मंत्री रहे डॉक्टर प्रभुराम चौधरी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। सांची सीट पर उपचुनाव में वे बीजेपी के संभावित उम्मीदवार हैं। प्रभुराम चौधरी का मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार मदनलाल चौधरी से होगा। मदनलाल चौधरी वार्ड नंबर 4 से जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं।