बीजेपी नेता ने विकास यात्रा को बताया ढकोसला, बोले ऐसी पार्टी में रहने का कोई मतलब नहीं

बरगवां मंडल के बीजेपी महामंत्री ने कहा कि उनके परिजनों के खिलाफ हरिजन एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है, उन्होंने इस संबंध में स्थानीय जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों को भी अवगत कराया लेकिन किसी ने कोई संज्ञान नहीं लिया

Publish: Feb 25, 2023, 06:17 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में जनता तो बीजेपी की विकास यात्रा का विरोध कर रही है लेकिन अब बीजेपी के नेता भी ख़ुद अपनी ही पार्टी और सरकार की इस यात्रा के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल रहे हैं। सिंगरौली ज़िले के एक बीजेपी नेता ने विकास यात्रा को ढकोसला बताया है। इसके साथ ही बीजेपी नेता ने पार्टी छोड़ने की धमकी भी दी है।

बीजेपी नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में बीजेपी के नेता अपनी ही पार्टी को कोसते नज़र आ रहे हैं। बीजेपी नेता का आरोप है कि उनके परिजनों पर साजिश के तहत एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं। इस संबंध में जब उन्होंने स्थानीय जन प्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत कराया तब किसी ने कोई संज्ञान नहीं लिया। 

वायरल वीडियो में अपनी ही पार्टी को कोस रहे बीजेपी के नेता सिंगरौली ज़िले के बरगवां मंडल के महामंत्री के पद पर हैं। महामंत्री मुन्ना वैश्य का आरोप है कि बरगवां थाना क्षेत्र में अब तक सौ से अधिक लोगों पर एससी एसटी एक्ट में झूठे प्रकरण दर्ज किए गए हैं। जिसमें उनके परिजन भी शामिल हैं। 

मुन्ना बैश्य ने कहा कि वे अपनी पार्टी को इससे अवगत कराना चाहते हैं। चाहे उन्हें पार्टी से निकाल दिया जाए लेकिन वह सच बोलेंगे। मुन्ना बैश्य ने अपनी व्यथा साझा करते हुए कहा कि अगर पार्टी ने इस मामले में कोई संज्ञान नहीं लिया तो वह खुद पार्टी से इस्तीफा दे देंगे क्योंकि ऐसी पार्टी में रहने का कोई मतलब नहीं है। 

यह भी पढ़ें : विधायक रसगुल्ला खाकर भाग गया, वृद्ध महिला को खाट पर लेटाकर महिलाओं ने किया विकास यात्रा का विरोध

इससे पहले सोशल मीडिया पर रीवा के मनगवां विधानसभा क्षेत्र की महिलाओं ने स्थानीय विधायक पंचूलाल प्रजापति का जमकर विरोध किया था। महिलाओं का एक समूह एक वृद्ध महिला की तबीयत बिगड़ने पर खाट पर लेटाकर ले जा रहा था कि तभी उनका सामना विधायक से हो गया। हालांकि विधायक क्षेत्र की समस्याओं को अनसुना कर वहां से चले गए।