जल्द ही शिवराज के झूठ के लक्षागृह को भस्म करेगी जनता : कमल नाथ

कांग्रेस नेता ने सीएम को पुलिस में महिलाओं की भर्ती के वादे की याद दिलाई

Updated: Feb 21, 2023, 08:51 AM IST

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने सीएम शिवराज पर एक बार फिर बड़ा हमला बोला है। कमल नाथ ने कहा है कि मध्य प्रदेश की जनता जल्द ही सीएम शिवराज के झूठ के लक्षागृह को भस्म कर देगी। इतना ही नहीं, पीसीसी चीफ ने सीएम पर प्रदेश की महिलाओं के खिलाफ षड्यंत्र रचने का आरोप भी लगाया है।

कमल नाथ ने राज्य के पुलिस महकमे में महिलाओं की भर्ती और उन्हें प्राथमिकता दिए जाने के वादे की याद भी दिलाई है। कमल नाथ ने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा, शिवराज जी, अपने कर्मों का हिसाब आदमी को यहीं देना पड़ता है। आपने झूठ का जो लाक्षागृह बनाया है, जनता उसे जल्दी ही भस्म में करने वाली है।

पीसीसी चीफ ने आगे कहा कि आपने अपने झूठ पत्र में वादा किया था कि पुलिस बल में महिलाओं के लिए आरक्षित पदों के लिए प्राथमिकता से भर्ती प्रक्रिया करेंगे। लेकिन महिलाओं की पुलिस में भर्ती तो दूर, हर तरह की पुलिस भर्ती को आपने विवादों में उलझा दिया है। आपका यह षड्यंत्र मध्यप्रदेश की मातृशक्ति कभी नहीं भूलेगी।

इससे पहले सीएम शिवराज ने आज कमल नाथ से सवाल पूछते हुए कहा था कि कांग्रेस के झूठ उजागर करना मेरे कर्तव्य है। कमलनाथ जी ने कहा था कि महिला उद्यमियों को प्रोत्साहित करेंगे। उनको स्वरोजगार हेतु रियायती दरों पर बैंकों से ऋण उपलब्ध कराएंगे।15 महीनों में कितनी महिलाओं को आपने ऋण उपलब्ध कराया?

दरअसल बीते कुछ दिनों से मध्य प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री के बीच वार पलटवार का दौर जारी है। सीएम शिवराज रोज़ाना कमल नाथ से उनके पंद्रह महीने के कार्यकाल से जुड़े सवाल पूछते हैं तो वहीं कांग्रेस नेता भी सीएम शिवराज को पर्याप्त जवाब देने में कोई कोताही नहीं बरतते।