कमल नाथ को लेकर सीएम के आपत्तिजनक बयान के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, भिंड और खंडवा में फूंका सीएम का पुतला

भिंड में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को तितर बितर करने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया

Publish: Apr 09, 2023, 02:57 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा कमल नाथ पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर कांग्रेस का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को भिंड और खंडवा में कांग्रेस पार्टी ने सड़कों पर सीएम शिवराज के खिलाफ हल्ला बोल दिया। दोनों ही जगह कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सीएम शिवराज का पुतला दहन किया। 

हालांकि भिंड में पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया। कांग्रेस के कार्यकर्ता परेड चौराहे पर सीएम का पुतला दहन कर नारेबाज़ी कर रहे थे। इसी बीच पुलिस ने उन्हें तितर बितर करने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल शुरू कर दिया। 

शुक्रवार को सीएम शिवराज ने पीसीसी चीफ कमल नाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें पागल करार दिया था। सीएम शिवराज ने छिंदवाड़ा में रोज इफ्तार के कार्यक्रम में कमल नाथ के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि कमल नाथ वोटों की भूख में पागल हो गए हैं। 

वहीं पीसीसी चीफ ने भी सीएम शिवराज के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि सीएम सड़क छाप गुंडों की भाषा बोल रहे हैं। दरअसल कमल नाथ ने छिंदवाड़ा में रो इफ्तार के कार्यक्रम में शिरकत करते हुए रोजेदारों से चर्चा के दौरान कहा था कि बीजेपी प्रदेश और देश का माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रही है। प्रदेश और देश में दंगे भड़क रहे हैं, ये लोग देश को बर्बाद कर के छोड़ेंगे।