आर्यन खान मामले में बोले अजय सिंह, इस देश में दो तरह के कानून हैं

कांग्रेस नेता ने कहा कि इस देश में दो तरह के कानून हैं, आर्यन खान के लिए कानून अलग है और अजय मिश्रा के लिए कानून दूसरा है

Publish: Oct 13, 2021, 10:49 AM IST

आर्यन खान मामले में बोले अजय सिंह, इस देश में दो तरह के कानून हैं

सतना। आर्यन खान का मामला अब चुनावी सभाओं में पहुंच गया है। कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल ने रैगांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि इस देश में दो तरह के कानून हैं। आर्यन खान और लखीमपुर मामले का उदाहरण देते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि इस देश का कानून आर्यन खान के लिए अलग है और अजय मिश्रा के लिए अलग है। 

दरअसल अजय सिंह का इशारा इन दोनों मामलों में की गई कार्रवाई को लेकर था। कांग्रेस नेता ने कहा कि आर्यन खान के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला, कोई कानून ऐसा नहीं है जो उसे जमानत न दे सके। लेकिन फिर भी आर्यन खान जेल में बंद है।  

कांग्रेस नेता ने अपनी सभा में उपस्थित लोगों को समाज की सच्चाई से वाकिफ कराते हुए कहा कि मौजूदा वक्त में कौन ऐसा बच्चा है जो नशा नहीं करता है। अभी इस बिल्डिंग के पीछे कोरेक्स की बोतलें मिल जाएंगी। अजय सिंह यह सारी बातें स्थानीय भाषा बघेली में बोल रहे थे। 

रैगांव विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने कल्पना वर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है। जबकि बीजेपी ने प्रतिमा बागरी को चुनावी मैदान में उतारा है। रैगांव सहित दो अन्य विधानसभा सीटों और खंडवा की लोकसभा सीट पर 30 अक्टूबर को मतदान डाले जाएंगे। जबकि दो नवंबर को चुनावी नतीजे घोषित होंगे।