BJP विधायक धर्मेंद्र लोधी के बिगड़े बोल, अपनी ही पार्टी की महिला सांसद के गालों की सड़क से की तुलना

विकास यात्रा के तहत अपने क्षेत्र में प्रचार करने पहुंचे थे भाजपा के बड़बोले विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी, हेमा मालिनी और कटरीना कैफ पर बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया है।

Updated: Aug 02, 2023, 05:51 PM IST

image courtesy- NBT
image courtesy- NBT

दमोहमध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पूर्व नेताओं के अजीबोगरीब बयान सामने आ रहे हैं। दमोह के जबेरा सीट से भाजपा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी ने अपनी ही पार्टी की महिला सांसद को लेकर आपत्तिजनक टिपण्णी की है। कांग्रेस ने भाजपा विधायक के ब्यान को महिला विरोधी करार देते हुए विधायक से इस्तीफे की मांग की है। 

दरअसल, भाजपा के बड़बोले विधायक धर्मेंद्र लोधी ने विकास यात्रा के तहत अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र की सड़कों को महिला सांसद हेमा मालिनी के गालों जैसा बनाने का वादा किया। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विधायक धर्मेंद्र लोधी हेमा मालिनी तक ही नहीं रुके उन्होंने कटरीना कैफ को लेकर भी विवादित बयान दिया। 

वायरल विडियो में वह कटरीना कैफ़ को ओल्ड मॉडल कहते हुए सुने जा सकते हैं। वह जिक्र कर रहे हैं कि उन्होंने मुख्यमंत्री को क्षेत्र की खराब सड़कों के बारे में अवगत करा दिया है और सीएम ने सड़क निर्माण की स्वीकृति दी है। विधायक धर्मेंद्र लोधी कहते हैं, 'सड़कें हेमा मालिनी के गालों जैसी चिकनी बनाई जाएंगी।

इसी बीच उन्होंने हेमा मालनी को पुरानी एक्ट्रेस बताते हुए अपने कार्यकर्ता से नई हिरोइन का नाम पूछा जिसपर कार्यकर्ताओं ने कटरीना कैफ का नाम लिया। इस पर धर्मेंद्र लोधी ने उन्हें ओल्ड मॉडल हिरोइन बताते हुए कोई और नयी हिरोइन का नाम बताने को कहा। मामले पर जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष और आदिवासी नेत्री रजनी ठाकुर ने कहा कि एक अभिनेत्री और सांसद का अपमान करने के बाद सूबे में चल रही महिला हितैषी योजनाओं का क्या मतलब रह जाता है। मुख्यमंत्री को ऐसे विधायकों से तुरंत इस्तीफा लेना चाहिए।