दमोह: कुएं में मिला कांग्रेस नेता का शव, इलाके में फैली सनसनी, हत्या की आशंका

कांग्रेस के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष रहे नबाव बादशाह खान का शव कुएं में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

Updated: May 07, 2023, 09:12 AM IST

दमोह। कांग्रेस के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष रहे नबाव बादशाह खान का शव कुएं में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। बादशाह खान के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद मृतक का शव कुएं से बरामद किया। जिसके बाद पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।शोभानगर निवासी कांग्रेस नेता बादशाह खान शुक्रवार शाम से ही घर से लापता थे, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सिटी कोतवाली में दर्ज कराई गई थी। शनिवार देर रात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पुरैना तालाब के समीप तहसीलदार बाबा की मजार के पास बने एक कुआं से पुलिस ने एक शव बरामद किया।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के मन की बात ना सुनना छात्रों को पड़ा महंगा, स्कूल ने ठोका 100 रुपए जुर्माना

शव की शिनाख्त कांग्रेस के पूर्व अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष बादशाह खान के रूप में की गई।पुलिस ने तत्काल शव को बाहर निकाल कर पंचनामा कराया तथा शव को सुरक्षित शव परीक्षण गृह में रखवाया। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोतवाली टीआई विजय सिंह राजपूत का कहना है कि मृतक कुएं के पास कैसे पहुंचा उसकी जांच की जा रही है। कुआं के ऊपर लकड़ी रखी गई है, जिससे कोई भी व्यक्ति रात के अंधेरे में कुएं में न गिर सके। लेकिन मृतक वहां कैसे पहुंचा यह जांच का विषय है। वहीं, परिजनों ने आरोप लगाया है कि कुछ लोग पैसों के लिए बादशाह को परेशान कर रहे थे।