शहडोल में होली मिलन समारोह में फायरिंग, गोली लगने से एक युवक की मौत

स्थानीय लोगों का दावा है की युवक ने खुद को गोली मार ली। हालांकि, पुलिस ने मृतक के साथ मौजूद एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

Publish: Mar 09, 2023, 01:30 PM IST

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में होली मिलन समारोह के दौरान गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। स्थानीय लोगों का दावा है की उसने खुद ही स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि, पुलिस इस मामले में हत्या की एंगल की भी जांच कर रही है।

घटना शहडोल के धनपुरी गांव का है। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम यहां होली मिलन समारोह आयोजित किया गया था। मृतक युवक की पहचान जितेंद्र सिंह के रूप में हुई है। होली मिलन समारोह में नाच-गाना चल रहा था। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि नाचते हुए जितेंद्र ने कट्टा निकालकर लहराने लगा, इसी बीच कट्टे का ट्रिगर दबा और गोली जितेंद्र के सिर में जा लगी। 

हालांकि, पुलिस इस मामले में हत्या की एंगल से भी जांच कर रही है। हादसे के वक्त जितेंद्र के साथ मौजूद सोहागपुर जनपद सदस्य अभिषेक द्विवेदी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने देर रात घटना स्थल का मुआयना भी किया था। गांव में शांति बहाल रहे इसलिए पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है।