डेट के बहाने युवती ने मनचले को बुलाया पार्क, पहुंचते ही कर दी जूते से पिटाई

ग्वालियर का है मामला, मनचला पिछले कई दिनों से युवती का पीछा कर रहा था, कई बार समझाने के बाद भी जब युवक नहीं माना तो युवती ने उसे सबक सिखाने का इरादा कर लिया

Publish: Apr 25, 2023, 06:47 PM IST

ग्वालियर। ग्वालियर में एक युवती ने मनचले की हरकतों से तंग आकर सरेआम उसकी पिटाई कर दी। युवती ने मनचले को डेट के बहाने पार्क में बुलाया। पार्क में पहुंचते ही युवती ने उसकी सरेआम जूते से पीटना शुरू कर दिया। हंगामा देखकर मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। 

मनचला युवक पिछले कई दिनों से युवती को परेशान कर रहा था। वह अक्सर युवती का पीछा करता और उसे और उसकी बहन को मेसेज भेजते रहता। युवती मनचले की हरकतों से तंग आ चुकी थी। कई बार समझाने पर भी जब मनचला नहीं माना तो युवती ने उसे सबक सिखाने का इरादा कर लिया। 

युवती ने मंगलवार को आकाशवाणी के दफ्तर के सामने स्थित झलकारी बाई पार्क में उसे डेट पर चलने के बहाने बुलाया। युवती के बुलाने पर युवक भी पार्क पहुंच गया और युवती ने उसकी खातिरदारी शुरू कर दी। 

हंगामा मचता देख अन्य लोग भी वहां पहुंच गए और उन्होंने भी युवक पर अपना हाथ साफ करना शुरू कर दिया। इतने में पुलिस मौके पर पहुंच गई और मनचले को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर अपने साथ थाने ले गई।