MP News: मुरैना में पति ने पत्नी को मायके जाने पर चाकू से गोदा, मौके पर मौत, सांस पर भी किया हमला

मुरैना में पारिवारिक क्लेश के चलते अपने दो मासूम बच्चों को लेकर मायके आई महिला को उसके पति ने चाकूओं से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया।

Publish: Mar 29, 2024, 10:23 AM IST

मुरैना। मुरैना में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पारिवारिक क्लेश के चलते अपने दो मासूम बच्चों को लेकर मायके आई महिला को उसके पति ने चाकूओं से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। दरअसल युवक ने पहले अपने बच्चों से घर जाने के लिए कहा, लेकिन बच्चों ने मना कर दिया। जिसके बाद तैश में आए युवक ने चाकू निकालकर पत्नी पर ताबड़तोड़ प्रहार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसी बीच युवक ने बचाव के लिए आई 50 वर्षीय सास को भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया। जिसके बाद उसे तुरंत ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

यह घटना गुरूवार देर शाम की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार राठौर कॉलोनी निवासी रचना दो दिन पहले ससुराल से अपने मायके अपने दो बच्चों को लेकर आई थी। रचना का पति राजू ड्राइवर जब उससे लेने ससुराल पहुंचा तो उसे अपनी पत्नी रचना कही दिखाई नहीं दी। जिसके बाद उसने सास से पूछा कि रचना कहां है? सास उषा ने बताया वह बाजार गई है। राजू ने अपने दोनों बच्चों से पूछा क्या तुम मेरे साथ घर चलोगे। बच्चों ने मना कर दिया, जिससे राजू आग बबूला हो उठा।

जैसे ही पत्नी रचना घर पहुंची तो आरोपी ने उस पर चाकू निकाल कर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बीच बचाव करने आई सास उषा पर भी चाकुओं से हमला कर दिया। जिससे सास गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं पत्नी रचना को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी की तलाश में जुट गई है। आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गया था। जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।