मंत्री भार्गव ने कांग्रेसियों को बताया बिकाऊ तो पार्टी ने कसा तंज, पूछा सिंधिया और उनके गद्दारों को कितने में खरीदा

गोपाल भार्गव ने वोटरों से अपील की अगर इस बार कांग्रेस पार्टी का कोई नेता वोट मांगने आए तो उनसे यह पूछ लेना कि इस बार कितने में बिकेंगे, कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने इस बयान को ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों का सच उजागर करने वाला बयान बताया है

Updated: Feb 12, 2023, 01:07 AM IST

Photo Courtesy: India Tv
Photo Courtesy: India Tv

भोपाल। मध्य प्रदेश में निकली विकास यात्रा बीजेपी के लिए उपहास का विषय बन गई है। लेकिन इस यात्रा में बीजेपी के कुछ नेता ऐसे भी हैं जो अपनी ही पार्टी को सरकार का सच उजागर करने पर उतारू हो गए हैं। जसवंत जाटव के बाद शिवराज सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक नेताओं को बिकाऊ करार दिया है। 

गोपाल भार्गव का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे कांग्रेस पार्टी के नेताओं को बिकाऊ करार दे रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने भी मंत्री के बयान पर तंज कसते हुए कहा है कि उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके 22 गद्दारों का आधा सच उजागर कर दिया है। उम्मीद है अगली बार वे पूरा सच उजागर करेंगे। 

गोपाल भार्गव का यह वीडियो सागर के रहली में विकास यात्रा के दौरान का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में गोपाल भार्गव लोगों से कहते नज़र आ रहे हैं कि अगर इस बार कांग्रेस के लोग वोट मांगने आएं तो उनसे जरूर पूछना कि इस बार कितने में बिकोगे और हमें कितना दोगे? गोपाल भार्गव ने कहा कि हमने लाठियां खाई, गोली खाई लेकिन अपना ईमान नहीं बदला, कभी पार्टी नहीं बदली। 

गोपाल भार्गव ने इस कथन पर कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि धन्यवाद,मप्र के PWD मंत्री गोपाल भार्गव जी,आपने ज्योतिरादित्य सिंधिया व उनके 22 गद्दारों का आधा सच उजागर किया।स्वीकारा कि सूटकेस लेकर बिके थे।अब अगली किश्त में पूरा सच भी बता दीजिएगा कि किस- किस गद्दार कितनी-कितनी कीमत चुकाई गई थी?

दरअसल मार्च 2020 में ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके 22 समर्थक विधायकों ने प्रदेश की निर्वाचित कांग्रेस की सरकार गिराने और चोर दरवाजे से बीजेपी की सरकार बनाने के लिए पाला बदल लिया था। इसके एवज में ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा की सीट और केंद्र में मंत्री का पद भी मिला। कांग्रेस अमूमन यह आरोप लगाती रहती है कि ये सभी नेता बीजेपी हाथों 35-35 करोड़ में बिके थे।