रतलाम में भीषण हादसा, सड़क किनारे बैठ लोगों को ट्रक ने रौंदा, 7 लोगों की मौत

यह घटना रतलाम से 27 किलोमीटर दूर फोरलेन पर सातरुंडा चौराहे की है। रतलाम से धार की ओर एक ट्रक तेज गति से जा रहा था। इस ट्रक का पिछला पहिया फट गया था।

Updated: Dec 05, 2022, 03:13 AM IST

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और 9 लोग घायल हो गए। हादसे में घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है।।हादसे की सूचना मिलने के बाद अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

हादसा शहर से करीब 27 किलोमीटर दूर सातरुंडा चौराहे पर रविवार शाम करीब पांच बजे हुआ। बताया जा रहा है कि यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे बैठे लोगों को टक्कर मार दी। 5 लोगों की मौत हो गई, बाद में 2 और लोगों ने दम तोड़ दिया।

सड़क हादसे का CCTV वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि एक ट्रक तेज रफ्तार से आता है। पहले ट्रक दो बाइक सवारों को टक्कर मारता है। फिर डिवाइडर की ओर बस का इंतजार कर रहे लोगों को रौंदकर आगे निकल जाता है।

घटना की सूचना मिलने के बाद बिलपांक थाना पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज पहुंचाया है। 10 घायलों में से 2 गंभीर घायलों ने दम तोड़ दिया। दो और गंभीर घायलों को इंदौर रेफर किया गया है। 8 घायलों को प्राइवेट और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।