शिवपुरी में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में मां बेटे सहित 3 की मौत, 3 लोग घायल

कार और ट्रक आमने सामने से भीड़े जिस कारण हादसा प्राणघातक हो गया। परिवार के 3 लोगों ने इस हादसे में अपनी जान गंवा दी और 3 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। 

Publish: Sep 09, 2023, 06:36 PM IST

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में तेज रफ्तार ने पूरे परिवार को उजाड़ दिया। शनिवार को यहां भीषण हादसा हो गया है। जिसमें एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई है। इस दर्दनाक हादसे में एक चार साल के मासूम बच्चे समेत मां-बेटे की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर के रहने वाले एक परिवार के 6 सदस्य राजस्थान के सिमरानिया कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। तभी सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के खूबत घाटी के पास उनकी कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी की कार के परखच्चे उड़ गए।  कार में सवार मां और बेटे और उनके 4 साल के पोते की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही सतनवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची । पुलिस ने शवों को कार से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि जिस जगह हादसा हुआ वहां पुलिया निर्माण का काम चल रहा है। जिस कारण रोड की दूसरी लाइन बंद सभी वाहन एक ही लाइन से निकल रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि कार में ग्वालियर के रहने वाले बाबु लाल अग्रवाल उनके बड़े भाई घनश्याम अग्रवाल, पत्नी जयमाला अग्रवाल, छोटा बेटा प्रियांक और बड़े बेटे पीयूष के दोनों बच्चे  बेटा पार्थ और बेटी दिशा सवार थे। जिसमें से बाबूलाल अग्रवाल की पत्नी जयमाला, बेटे प्रियांक और पोते पार्थ की मौत हो गई।