कलेक्टर को तमाचा मारने से चमक जाती है राजनीति, रीवा सांसद के बिगड़े बोल

रीवा के बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा है कि कलेक्टर को थप्पड़ जड़ दो तो दो साल के लिए राजनीति चमक जाती है, इससे पहले उन्होंने एक बयान में कहा था कि पीएम आवास नरेंद्र मोदी की दाढ़ी से निकलते हैं

Updated: Apr 14, 2022, 11:44 AM IST

कलेक्टर को तमाचा मारने से चमक जाती है राजनीति, रीवा सांसद के बिगड़े बोल

रीवा। बीजेपी के बड़बोले सांसद जनार्दन मिश्रा ने एक बार फिर से आपत्तिजनक बयान दिया है। रीवा सांसद ने कहा है कि कलेक्टर को थप्पड़ मारने से राजनीति चमक जाती है। सांसद ने की पहले हम भी इंतजार करते थे कि कब कलेक्टर से मुलाकात हो और उन्हें थप्पड़ जड़ कर अपनी राजनीति की शुरुआत की जाए।

दरअसल, रीवा शहर के कृष्णा राज कपूर ऑडिटोरियम में बुधवार को स्वर्गीय भगवतशरण माथुर की 71वीं जयंती समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान कार्यक्रम में शामिल होने सांसद जनार्दन मिश्रा, विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम और पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल मौजूद थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद ने अपने पुराने राजनीतिक जीवन का जिक्र किया।

यह भी पढ़ें: छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ दूसरी बार हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

इस दौरान उन्होंने राजनीति करने की आवश्यकता पर बात करते हुए कहा कि कलेक्टर को थप्पड़ जड़ने वाले व्यक्ति का दो साल का राजनीतिक कैरियर चमक जाता है। पहले हम भी कलेक्टर को थप्पड़ मारने का इंतजार करते थे। हमलोग का यही काम रहता था। मिश्रा के इस बयान को लेकर शहर कांग्रेस अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू ने कहा कि, 'सांसद जनार्दन मिश्रा द्वारा कही गई बातें भारतीय जनता पार्टी की सोच को दर्शाती है। इनसे यही उम्मीद की जा सकती है।'

बता दें कि जनार्दन मिश्रा अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। कुछ  वक्त पहले उन्होंने कहा था की, 'पीएम आवास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दाढ़ी में से निकलते हैं। जब तक मोदी की दाढ़ी रहेगी, आवास मिलता रहेगा।' दिसंबर 2021 में जनार्दन मिश्रा ने सरपंचो के भ्रष्टाचार को जस्टीफाइ किया था। उन्होंने कहा था कि सरपंच 15 लाख से आगे भ्रष्टाचार  अगर वो कर रहा है तो यह भ्रष्टाचार है। उन्होंने तर्क दिया था कि 7 लाख तो उसने (सरपंच) पिछले चुनाव में खर्च किए। 7 लाख अगले चुनाव में लग जाएंगे। महंगाई बढ़ी तो एक लाख और जोड़ लो।