माफियाओं के बढ़ते कहर पर कमल नाथ का तंज़, पूछा आजकल कौन से मूड में हैं शिवराज

मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने राज्य में माफिया राज ख़त्म करने के सरकारी दावों को खोखला बताते हुए शिवराज सरकार को कटघरे में खड़ा किया है

Updated: Feb 06, 2021, 06:32 PM IST

माफियाओं के बढ़ते कहर पर कमल नाथ का तंज़, पूछा आजकल कौन से मूड में हैं शिवराज
Photo Courtesy : India Tv

भोपाल। मध्यप्र देश में बढ़ते माफियाओं के कहर को लेकर कमल नाथ ने एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला है। कमल नाथ ने शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा है कि आज कल शिवराज कौन से मूड में हैं? कमल नाथ ने शिवराज को अपनी सरकार के कार्यकाल की याद दिलाते हुए कहा है कि हमें नारों और जुमले में विश्वास नहीं था इसलिए हमने माफियाओं को नेस्तनाबूद करने का अभियान चलाया था। जिसकी गवाह खुद मध्य प्रदेश की जनता रह चुकी है।  

पीसीसी चीफ कमल नाथ ने कहा है कि शिवराज सरकार में प्रदेश में माफियाओं के हौसले बुलंद हैं।ना माफिया ज़मीन में गड़ रहे हैं , ना टंग रहे हैं , ना निपट रहे हैं ,सारी बातें जुमला साबित हो रही है। कमल नाथ ने आगे कहा कि प्रदेश में प्रतिदिन माफ़ियाओ द्वारा पुलिस पर,सुरक्षाकर्मियों पर हमले की घटनाएं सामने आ रही हैं। रेत माफिया,वन माफिया सभी तरह के माफिया सक्रिय हैं। शिवराज जी प्रतिदिन माफियाओं को लेकर बड़े-बड़े जुमले बोलते हैं लेकिन माफिया प्रदेश में उनकी सरकार को खुलेआम रोज़ चुनौती दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : ग्वालियर में रेत माफियाओं और पुलिस में ज़बरदस्त मुठभेड़, 8 आरोपी गिरफ्तार, एक पुलिस अफ़सर घायल

कमल नाथ ने राज्य सरकार की आलोचना करते हुए कहा, 'इन घटनाओं से यह साबित हो रहा है कि सरकार माफ़ियाओ के सामने असहाय स्थिति में है।पता नहीं माफियाओं को लेकर शिवराज जीआजकल कौन से मूड में है? हमारा नारों ,जुमलों में विश्वास नहीं था इसलिये हमने ज़मीनी कार्रवाई करते हुए प्रदेश में माफ़ियाओ को कुचलने व नेस्तनाबूद करने का अभियान चलाया था।उसकी गवाह ख़ुद प्रदेश की जनता है।'

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश छोड़ के चले जाओ वरना 10 फीट नीचे गाड़ दूंगा, माफियाओं पर बरसे शिवराज

शुक्रवार को ग्वालियर में स्थानीय पुलिस और रेत  माफियाओं के बीच मुठभेड़ में पुरानी छावनी थाने के टीआई सुधीर कुशवाह समेत कुल 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। अकेले ग्वालियर में पिछले पंद्रह दिनों में रेत माफियाओं ने पुलिस पर चौथी बार हमला किया है। कुछ ऐसा ही मंज़र प्रदेश के बाकी हिस्सों में आए दिन देखने में आते रहता है। ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रदेश में माफियाओं को जमींदोज करने के दावों पर एक बार फिर प्रश्नचिन्ह खड़ा हो गया है।