खंडवा में फूफा भतीजा का हुआ मर्डर, हत्यारों ने आंखें फोड़कर जंगल में फेंकी लाश

खंडवा के खालवा क्षेत्र के देवली का मामला, बद्रीलाल यादव और फूफा तुलसीराम यादव की मिली लाश, मृतक बद्रीलाल पर पूर्व में दर्ज हो चुका था हत्या का मामला

Updated: Feb 07, 2023, 10:50 AM IST

खंडवा। खंडवा के खालवा क्षेत्र में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मंदिर गए फूफा और भतीजे की खून से सनी हुई लाश जंगल के पास मिली है। हत्यारों ने दोनों को मौत के घाट उतारने के साथ साथ दोनों की आंखें फोड़ दी थी। पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश में जुट गई है। 

मृतकों की पहचान बद्रीलाल यादव और तुलसीराम यादव के रूप में हुई है। नामापुर के रहने वाले बद्रीलाल और तुलसीराम मंगलवार सुबह देवली के समीप एक मंदिर गए थे। लेकिन वहीं पर दोनों की निर्मम हत्या कर दी गई। 

हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल ही घटना स्थल पर पहुंची। शव को बरामद करने से पहले मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

प्रारंभिक तौर पर यह मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक बद्रीलाल पर पूर्व में कई हत्या और जुआ सट्टा समेत कई मुकदमे दर्ज थे। वह हाल ही में जेल से छूट कर आया था। बद्रीलाल का परिवार के ही एक माखन यादव से विवाद चल मृतक का विवाद चल रहा था।