खरगोन: इंदिरा सागर नहर में गिरी कार, डूबने से दंपत्ति की हुई मौत

सनावद रोड स्थित कुंडिया फाटे पर एक कार इंदिरा सागर परियोजना की नहर में गिरने से किसान दंपती की डूबने से मौत हो गई।

Updated: Feb 07, 2024, 10:13 AM IST

खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन में एक सड़क हादसे में किसान दंपत्ति की मौत हो गई। घटना जिला मुख्यालय से 12 किलोमीटर दूर सनावद रोड स्थित कुंडिया फाटे की है। यहां एक कार अनियंत्रित होकर इंदिरा सागर परियोजना की नहर में गिर गई। पानी में किसान दंपती की डूबने से मौत हो गई। 

घटना मंगलवार शाम 4 बजे के आसपास कुंडिया फाटा क्षेत्र की बताई जा रही है। जैतापुर पुलिस चौकी प्रभारी सुदर्शन कलोसिया ने बताया कि राजेश पिता चंपालाल राठौर (53), पत्नी रेखाबाई राजेश के साथ कार (MP09 WL 6254) से बलवाड़ी से खरगोन की तरफ आ रहे थे। इस दौरान कार का अचानक संतुलन बिगड़ने से यह हादसा हुआ।

पुलिस ने आसपास के ग्रामीण व किसानों की मदद से रेस्क्यू किया। लेकिन दोनों को बचाया नहीं जा सका। दोनों को जिला अस्पताल में भेजा। आधिकारिक तौर पर मृत घोषित किया गया। परिजनों की मौजूदगी में शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द किया गया।

जैतापुर चौकी प्रभारी ने बताया कि ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार दंपति बलवाड़ी से खरगोन की तरफ आ रहे थे। फिलहाल मामला विवेचना में है। दंपति के बेटे से कथन दर्ज किए जा रहे हैं। उसी के आधार पर आगे के कार्रवाई होगी।