भोपाल के आसिमा मॉल में युवक ने की आत्महत्या, टाइल्स पर लिखा सुसाइड नोट, दो लोगों ने 10 हजार रुपए खा गए

आसिमा मॉल के पार्किंग एरिया में युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा दो लोगों का नाम, बोला- लोगों ने रुपए खा लिए, मरने के अलावा कोई रास्ता नहीं

Updated: Sep 11, 2021, 10:43 AM IST

भोपाल के आसिमा मॉल में युवक ने की आत्महत्या, टाइल्स पर लिखा सुसाइड नोट, दो लोगों ने 10 हजार रुपए खा गए
Photo Courtesy: Bhaskar

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां आसिमा मॉल के भीतर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। शुरुआती जानकारी के मुताबिक युवक आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। युवक ने मॉल की टाइल्स पर अपना सुसाइड नोट भी छोड़ा है।

मिसरोद पुलिस के मुताबिक 23 वर्षीय मृतक नेहाल सिंह दीपक नगर जाटखेड़ी का रहने वाला है। वह किसी प्राइवेट फर्म में नौकरी करता था। मॉल के पार्किंग इलाके में उसके शव के समीप एक टाइल्स भी मिली है, जिसपर दो लोगों की नाम लिखा है। नोट में 10 हजार रुपए के लेनदेन की भी जिक्र है।

यह भी पढ़ें: गुना में 65 लाख रुपए की अवैध शराब जब्त, ट्रक में भरकर गुजरात ले जा रहे थे आरोपी

निहाल ने अपने इस कदम के लिए बड़े भाई से माफी मांगते हुए लिखा है कि मरने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं था। निहाल के पड़ोस में रहने वाला उसका दोस्त हरीश वर्मा ने बताया की वह उसे बाइक देने आसिमा गया था। यहां पर्किंग एरिया में निहाल को फंदे से लटका हुआ देख होश उड़ गए।

हरीश के मुताबिक जब उसने लोगों की मदद निहाल को नीचे उतारा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मामले में मिसरोद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस टाइल्स पर नोट में लिखे नामों की भी पड़ताल कर रही है।