ग्वालियर: पुलिस के सामने फौजी की प्रेग्नेंट पत्नी के साथ मारपीट, कपड़े फाड़े और रेप की धमकी भी दी

चार महीने की गर्भवती महिला का आरोप है कि आरोपियों ने उसके पेट पर लात और घुसे मारे, पुलिस के सामने सड़क पर कपड़े फाड़े और रेप की धमकी भी दी

Updated: Mar 23, 2022, 02:00 PM IST

ग्वालियर: पुलिस के सामने फौजी की प्रेग्नेंट पत्नी के साथ मारपीट, कपड़े फाड़े और रेप की धमकी भी दी

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पुलिस के सामने एक फौजी की गर्भवती पत्नी के साथ ज्यादती का मामला सामने आया है। महिला का दावा है कि आरोपियों ने पुलिस के सामने उसके कपड़े फाड़े, मारपीट की और रेप की धमकी भी दिया। महिला में एसएसपी को सारी आपबीती बताई है।

जानकारी के मुताबिक जीवाजीगंज निवासी एक महिला अपने भाई के यहां बहोड़ापुर सिंधिया नगर आई थी। महिला के भाई का अपने पड़ोसियों के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। महिला ने बताया कि मंगलवार को पड़ोसियों ने उसके भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान जब वह बीच बचाव में आई तो पड़ोसी अनिल राजपूत, धर्मेंद्र राजपूत और उनके पिता हाकिम सिंह राजपूत उसके साथ भी मारपीट करने लगे।

यह भी पढ़ें: AIIMS ने लालू यादव को एडमिट करने से किया मना, RJD ने अस्पताल प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

इस दौरान मौका पाकर उसका भाई कमरे के भीतर घुस गया और दरवाजा बंद कर लिया। लेकिन महिला हमलावरों के पकड़ में आ गई। इसके बाद आरोपियों ने उसे बेरहमी से पीटा, उसके कपड़े फाड़ दिए और रेप करने की धमकी भी दी। महिला ने यहां तक दावा किया है कि आरोपियों ने पुलिस की मौजूदगी में उसके पेट पर लात मारे और कपड़े फाड़ दिए, लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

पीड़िता के मुताबिक थाने में शिकायत करने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामूली धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की। इसके बाद महिला SSP ऑफिस पहुंची और उसने वीडियो दिखाकर कार्रवाई की मांग की। नगर पुलिस अधीक्षक नागेंद्र सिंह का कहना है कि दो पक्षों के बीच विवाद की शिकायत पुलिस के पास आई है। दोनों आपस में नजदीकी रिश्तेदार भी हैं। इस पर दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस जांच कर रही है।