MP Election 2023: बीजेपी को हरदा, रीवा और सीहोर में लगा झटका, कांग्रेस में शामिल हुए सैंकड़ों लोग

हरदा से टिकट के दावेदार सुरेंद्र जैन और सीहोर से टिकट के दावेदार जसपाल अरोड़ा ने थामा कांग्रेस का दामन, शिवराज सरकार को उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प

Updated: Oct 31, 2023, 05:45 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के आखिरी दिनों में भी भाजपा को एक के बाद एक बड़े झटके लग रहे हैं। मंगलवार को भाजपा को तीन जिले हरदा, रीवा और सीहोर में झटका लगा। भाजपा के कई पदाधिकारी अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए।

सीहोर से भाजपा के वरिष्ठ नेता और टिकट के प्रबल दावेदार रहे जसपाल सिंह आरोरा ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। अरोरा ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि पिछले 20 सालों से मैं पार्टी की सेवा कर रहा हूं। सीएम शिवराज सिंह मेरे को भाजपा में ले गए थे। लेकिन न ही मेरे को विधायक का टिकट मिला और न ही समर्थकों को कोई पद मिला। इससे आहत होकर मैं कांग्रेस में शामिल हो रहा हूँ।

हरदा विधानसभा से टिकट मांग रहे BJP के वरिष्ठ नेता एवं 3 बार के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष सुरेन्द्र जैन आज अपने समर्थकों के साथ लगभग 100 गाड़ियों का काफिला लेकर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के भोपाल पहुंचे। यहां उन्होंने कमलनाथ के बंगले पर पहुँचकर कांग्रेस पार्टी की सदस्य ग्रहण करेंगे। उधर, रीवा जिले में भी भाजपा को एक तगड़ा झटका लगा है। रीवा बीजेपी के दिग्गज नेता और जनपद पंचायत अध्यक्ष विकास तिवारी भी कांग्रेस में शामिल हो गए।