MP: दतिया में भीषण हादसा, उफनती नदी में गिरा मिनी ट्रक, 5 लोगों की मौत और दर्जनों घायल

बुहारा नदी पर बने निर्माणाधीन पुल के पास मिनी पलटने से यह हादसा हुआ। दतिया पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

Updated: Jun 28, 2023, 01:41 PM IST

दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर उफनती नदी में गिर गया। हादसे में 5 लोगों की मौत की सूचना है। वहीं, तीन दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है।

घटना जिले के दुरसडा थाना अंतर्गत बुहारा गांव की है। बताया जा रहा है कि मिनी ट्रक में सवार लोग ग्वालियर के बिलहेटी गांव से टीकमगढ़ से जतारा एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। रास्ते में बुहारा गांव के पास बुहारा नदी पर बने निर्माणाधीन पुल के पास मिनी ट्रक पलटने से यह हादसा हुआ।

दतिया पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ स्थानीय लोगों ने बचाव और राहत कार्य शुरू किया। 

कांग्रेस नेता अरुण यादव ने इस घटना को लेकर दुख जताया है। अरुण यादव ने ट्वीट किया, 'दतिया जिले में बुहारा नदी पर निर्माणाधीन पुल के पास मिनी ट्रक की भीषण दुर्घटना की खबर अत्यंत दुखद व पीड़ादायक है, ईश्वर से प्रार्थना है कि मृतकों को अपने श्रीचरणों में स्थान दें व उनके परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति।'