MP: थाने में रखी 60 बोतल शराब पी गए चूहे, पुलिस ने एक को जाल बिछाकर पकड़ा, बाकी फरार

कोतवाली थाने में रखी शराब की बोतलें गटक गए चूहे, चूहों को पकड़ना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती, जाल बिछाकर एक को पकड़ा, अन्य चूहे पकड़ से बाहर

Updated: Nov 07, 2023, 10:57 AM IST

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां कोतवाली थाने में चूहों ने शराब पार्टी की है। चूहे एक दो नहीं बल्कि 60 बोतल शराब गटक गए। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर एक चूहे को पकड़ लिया है, बाकी चूहे पकड़ से बाहर हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस कार्रवाई के दौरान जब्त की गई अवैध शराब और सभी सामान थाने के मालखाने में सुरक्षित रखा गया है, ताकि न्यायालय में बतौर सबूत पेश किया जा सके। इसी मालखाने में देसी शराब की बोतलें भी रखी गई जिसे चूहे (करीब 60 बोतलें) पी गए। 

यह भी पढ़ें: CG Election 2023: छत्तीसगढ़ में पहले चरण की वोटिंग शुरू, राहुल गांधी ने की कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील

चूहों का उत्पात बढ़ने के बाद पुलिस ने धर पकड़ अभियान शुरू किया। पुलिस ने भी जाल बिछाकर एक चूहे को पिंजरे में कैद कर लिया। हालांकि, अन्य चूहे पकड़ से बाहर हैं। कोतवाली थाने में पदस्थ एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इसके पहले चूहे गांजे की खेप पर भी धावा बोल चुके हैं।