NDA गठबंधन की खिसक रही है जमीन, मुद्दों को भटकाने में जुटी बीजेपी: कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि देश का लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे निर्णायक दौर में पहुंचता जा रहा है, भाजपा की घबराहट बढ़ती जा रही है।

Updated: May 03, 2024, 12:17 AM IST

भोपाल। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर मध्य प्रदेश में सियासी सरगर्मियां तेज हैं। सत्ताधारी दल भाजपा जहां कांग्रेस के न्याय पत्र को लेकर तरह-तरह के आक्षेप लगा रही है। वहीं, कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी मुद्दों को भटकाने में जुटी है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने तो कहा है कि एनडीए गठबंधन की जमीन खिसक रही है।

कमलनाथ ने ट्वीट किया, 'देश का लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे निर्णायक दौर में पहुंचता जा रहा है, भारतीय जनता पार्टी की घबराहट बढ़ती जा रही है। जो भाजपा चुनाव की शुरुआत में 400 पार का नारा लगा रही थी, वह अब हर रोज मुद्दे से भटकने और भटकाने की कोशिश में लगी हुई है।' 

कमलनाथ ने आगे लिखा कि एक तरफ कांग्रेस पार्टी स्पष्ट बता रही है कि वह महिलाओं के लिए, नौजवानों के लिए, किसानों के लिए, मजदूरों के लिए, समाज के वंचित तबकों के लिए, मध्यम वर्ग के लिए, क्या-क्या योजनाएं लेकर आएगी और देश को विकास की सीढ़ियों पर आगे ले जाएगी। दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी सिर्फ कांग्रेस पर झूठे आरोप लगाने तक सीमित रह गई है।

कमलनाथ ने कहा कि यह बड़ी दिलचस्प बात है कि भाजपा के नेता कांग्रेस के न्याय पत्र पर रोज झूठे सवाल करते हैं, लेकिन उनकी इतनी हिम्मत नहीं है कि वह अपने घोषणा पत्र के बारे में कोई बात जनता के बीच कर सकें। स्पष्ट है कि एनडीए गठबंधन की जमीन खिसक रही है और इंडिया गठबंधन एक मजबूत इमारत बनाने को तैयार है।