शिक्षक की अश्लील हरकतों से परेशान छात्राओं का फूटा गुस्सा, पहले की पिटाई फिर पुलिस को बुलाया

नीमच के नयागांव शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल में शिक्षक छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करता था, परेशान छात्राओं ने की पिटाई, प्रिंसिपल को भी हटाने की मांग

Updated: Jan 29, 2023, 07:28 AM IST

नीमच। मध्य प्रदेश के नीमच जिले के नयागांव शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि काफी समय से इस स्कूल का एक शिक्षक छात्राओं से अश्लील हरकतें कर रहा था। शनिवार को भी जब उसने ऐसी ही हरकत की तो छात्राओं के सब्र का बांध टूट पड़ा। पहले तो छात्राओं ने उसकी जमकर धुनाई की। और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

छात्राओं का आरोप है कि जब इसकी शिकायत स्कूल की प्राचार्य से की तो उन्होंने छात्राओं को ही मुंह बंद रखने और फेल करने की धमकी दे दी। शिक्षक की हरकतों से परेशान छात्राओं ने आखिरकार शनिवार को शिक्षक को पुलिस के हवाले कर ही दिया। पोलिफे ने शिक्षक श्याम सुंदर पर नयागांव चौकी में नाबालिग छात्राओं के साथ छेड़खानी करने का केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: नई शराब नीति पर उमा भारती ने बढ़ाई सीएम चौहान की मुश्किलें, ठेके के सामने मंदिर में डाला डेरा

आक्रोषित छात्राओं ने शिक्षक के साथ मारपीट के बाद उसकी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही प्राचार्य सीमा सोनी के खिलाफ भी छात्राओं ने जमकर प्रदर्शन किया। अभिभावकों का आरोप है कि स्कूल प्राचार्य सीमा सोनी ने जब से इस स्कूल में प्राचार्य पद संभाला है, तब से स्कूल कि पढ़ाई सहित सारी व्यवस्था बिगड़ गईं हैं। छात्र-छात्राओं ने इनको भी हटाने की मांग की है।

मामला दर्ज होने के बाद से महिला पुलिस जांच करने में जुटी है। छात्र-छात्राओं से जानकारी ली जा रही है। हंगामे के दौरान प्राचार्या सीमा सोनी ने मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया। वहीं, हंगामा बढ़ता देख स्कूल का गेट लगा दिया गया। स्कूल की छुट्टी भी कर दी गई। छात्राओं के साथ हुई अश्लील हरकत के बाद गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने प्राचार्य सीमा सोनी व शिक्षक श्याम सुंदर के साथ हाथापाई की। पुलिस के पहुचने के बाद इन्हें छोड़ा गया।