रीवा में युवती को बर्बरता से पीटने का आरोपी पंकज त्रिपाठी मिर्जापुर से गिरफ्तार, पूछताछ कर रही पुलिस

मध्य प्रदेश के रीवा में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को जानवरों की तरह पीटा था। उसने युवती को पहले जमीन पर गिराया। फिर उसके चेहरे पर लात से तबतक मारता रहा जबतक युवती बेहोश न हो गई।

Updated: Jan 01, 2023, 11:37 PM IST

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा में युवती के साथ बर्बरता का वीडियो सामने आने के बाद लोगों में भयंकर आक्रोश है। इसी बीच खबर आई है कि पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान पंकज त्रिपाठी के रूप में हुई है, जिसे पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक मामला तूल पकड़ने के बाद आरोपी पंकज त्रिपाठी मिर्जापुर भाग गया था। इधर दबाव बढ़ने के कारण पुलिस भी गिरफ्तारी के लिए लगी हुई थी। साइबर सेल की मदद से आरोपी का लोकेशन ट्रेस कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। रीवा एसपी नवनीत भसीन ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

क्या है मामला

दरअसल, रीवा जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र के ढेरा गांव निवासी पंकज त्रिपाठी की प्रेमिका शादी करने के लिए जिद कर रही थी। इससे नाराज होकर त्रिपाठी ने बेरहमी से पहले तो प्रेमिका को जोरदार तमाचा मारा। फिर प्रेमिका के सिर को पकड़कर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद उसके चेहरे पर लात से मारने लगा। 
आरोपी ने युवती के चेहरे पर कूद-कूदकर ताबड़तोड़ लातें मारी। इस दौरान दौरान युवती बेहोश हो गई। काफी देर तक युवती बेहोशी की हालात में सड़क किनारे पड़ी रही। इसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने डायल 100 पुलिस को सूचना दी। 

यह भी पढ़ें: शादी की बात पर हैवान बना प्रेमी, प्रेमिका को जमीन पर गिराया... फिर बेहोश होने तक चेहरे पर मारी लातें

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने आरोपी युवक पंकज त्रिपाठी के खिलाफ धारा 151 में कार्रवाई कर खानापूर्ति कर दी। इसके बाद आरोपी को सीजेएम कोर्ट में पेश किया, वहां से उसे बेल मिल गई। बर्बरता का वीडियो सामने आने के बाद जब पुलिस की किरकिरी हुई तो पुलिस अधिकारी हरकत में आए। युवती को परिजनों के साथ बुलाया गया और महिला अधिकारी ने युवती के बयान लिए। इसके बाद पुलिस धर पकड़ में जुटी।