रीवा में ऊर्जा मंत्री का हुआ कड़ा विरोध, NSUI कार्यकर्ताओं ने प्रदुम्न सिंह तोमर को दिखाए काले झंडे

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एक दिन के प्रवास पर रीवा पहुंचे थे, विधानसभा अध्यक्ष से मिल कर लौटते समय उनके काफिले के सामने एनएसयूआई के कार्यकर्ता नारे लगाने लगे

Publish: Aug 21, 2021, 03:46 AM IST

रीवा। रीवा में शिवराज सरकार में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को कड़ा विरोध झेलना पड़ गया है। कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने प्रद्युम्न सिंह तोमर को काले झंडे दिखाए। एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने ऊर्जा मंत्री के काफिले के सामने आ कर गद्दार वापस जाओ के नारे भी लगाए। इसी बीच ऊर्जा मंत्री के सुरक्षाकर्मियों और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के बीच धक्का मुक्की भी हो गई। 

दरअसल शुक्रवार को प्रद्युम्न सिंह तोमर एक दिन के प्रवास पर रीवा आए थे। उर्रहट स्थित विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के आवास पर उनसे मिलने के बाद प्रद्युम्न सिंह तोमर सिरमौर चौराहे की तरफ लौट ही रहे थे, कि उनका सामना एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं से हो गया। एनएसयूआई ने तोमर को काले झंडे दिखाने शुरू कर दिए।

एनएसयूआई के प्रदेश सचिव अभिषेक तिवारी ने इस पूरे घटनाक्रम पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि गद्दारों और लोकतंत्र के हत्यारों का इसी तरह से स्वागत किया जाएगा। तिवारी ने कहा कि जिस समय जनता कोरोना से जूझ रही थी, उस दौरान ये लोग फाइव स्टार होटल में मौज कर रहे थे। 

अभिषेक तिवारी ने प्रद्युम्न सिंह तोमर पर हमला बोलते हुए कहा कि वे खुद अपने विभाग की व्यवस्था ठीक नहीं कर पाए, लेकिन आए दिन खंभे पर चढ़कर स्टंट दिखाने लग जाते हैं। दरअसल प्रद्युम्न सिंह तोमर अमूमन अपनी हरकतों को लेकर मीडिया में चर्चा का विषय बने रहते हैं। तोमर को बिजली के तार पर लगी झाड़ियां हटाने के लिए खुद बिजली के खंभों पर चढ़ते हुए देखा गया है।