रायसेन में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, मरने वालों में एक गर्भवती महिला भी शामिल

रायसेन का युवक अपनी पत्नी, बेटी, भाभी और भतीजी के साथ नई कंपनी में नौकरी ज्वाइन करने भोपाल जा रहा था, बेकाबू कार खंती में गिरने से हुआ हादसा, 3 की मौत, 2 घायल

Updated: Apr 06, 2021, 08:34 AM IST

Photo Courtesy: Naidunia
Photo Courtesy: Naidunia

रायसेन। एक सड़क हादसे ने एक परिवार को उजाड़ कर रख दिया। मंगलवार सुबह एक दर्दनाक दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। रायसेन निवासी तीन लोगों में एक महिला और एक बच्ची भी शामिल है। महिला तीन महीने की गर्भवती थी। दरअसल कार चला रहा युवक अपनी पत्नी, बेटी, भाभी और भतीजी के साथ भोपाल आ रहा था। तभी उनकी तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर 30 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस दौरान कार के गेट खुल जाने से युवक अपनी भाभी और भतीजी समेत नीचे गिर गया जिससे गंभीर चोट लगने की वजह से तीनों की मौत हो गई। इस दुर्घटना में मृतक की पत्नी और बेटी भी गंभीर घायल हुई हैं। 

हादसा रायसेन से 18 किमी दूर बेतवा नदी के जाखा पुल ने नजदीक हुआ। जहां तेज रफ्तार कार अपना कंट्रोल खो बैठी और पुलिया से टकराकर खाई में जा गिरी। मृतकों की पहचान रायसेन के वार्ड तेरह निवासी 35 वर्षीय प्रियंक तिवारी, 25 वर्षीय सृष्टि तिवारी और 7 साल की बच्ची मिष्टि के रूप में हुई है। वहीं इस हादसे में मृतक की पत्नी लिली तिवारी और बच्ची अनन्या तिवारी घायल हुए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से कार समेत सभी मृतकों और घायलों को खाई से बाहर निकाला। दोनों घायलों को जिला अस्‍पताल में भर्ती किया गया है।

वहीं इस हादसे के बारे में मृतक के बड़े भाई मयंक तिवारी ने बताया कि पहले उनका भाई प्रिंयक तिवारी जबलपुर में नौकरी करता था। हाल ही में भोपाल मे उसकी नौकरी लगी थी। मंगलवार से ही उसे भोपाल की एक पेस्टिसाइड कंपनी में नई नौकरी ज्वाइन करना था। घर वाले उसे छोड़ने जा रहे थे। तभी यह हादसा हो गया।

वहीं मयंक ने बताया कि वह कार से आगे बाइक लेकर जा रहा था। इस हादसे की खबर उसे मोबाइल पर मिली जिसके बाद वह घटना स्थल पर पहुंचा। मंयक का रो रोकर बुरा हाल है, हादसे में उसने अपने भाई के साथ-साथ पत्नी, बेटी और अजन्मे बच्चे को भी खो दिया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।