भोपाल में नवनिर्वाचित सरपंच के घर डकैती, हथियारबंद लुटेरों ने लुटा लाखों का सामान

भोपाल के बिलखिरिया इलाके में सरपंच चुना जीते मिश्री लाल गुर्जर के घर ढाईं बजे रात में डकैतों ने बोला धावा, बेटे पर चाकू अड़ाया, फिर केमिकल सुंघाकर किया बेहोश

Updated: Jul 31, 2022, 03:52 PM IST

भोपाल में नवनिर्वाचित सरपंच के घर डकैती, हथियारबंद लुटेरों ने लुटा लाखों का सामान

भोपाल। राजधानी भोपाल में अपराधिक घटनाओं पर काबू करना मुश्किल होता होता जा रहा है। भोपाल देहात के बिलखिरिया इलाके में एक नवनिर्वाचित सरपंच के घर लूटपाट और डकैती की खबर आई है। बताया जा रहा है कि देर रात घर के भीतर हथियारबंद लुटेरे दाखिल हुए और उन्होंने लाखों रुपए और गहना लूट लिया।

ग्राम बिलिखिरया में निवासी मिश्रीलाल गुर्जर इस बार हुए हुए चुनाव में सरपंच निर्वाचित हुए हैं। शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात उनका 25 वर्षीय बेटा रवि घर पर अकेला था। परिवार के अन्य सभी लोग एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाहर गए थे। इसी दौरान रात्रि करीब ढाई बजे 4 से 5 हथियारबंद लुटेरे गेट तोड़कर उसके घर में घुस आए।

यह भी पढ़ें: हमारी सरकार रहते हमें चुनाव हरा दिया, कहते हुए भाजपा नेताओं ने निर्वाचित पंच को बेरहमी से पीटा

रवि के मुताबिक दरवाजा टूटने से उसकी नींद खुली तो उसने देखा कि घर में हथियार लिए कुछ लोग घुस आए थे। वह कुछ बोल पाता, इससे पहले ही एक ने चाकू अड़ा दिया। इसके बाद उन्होंने उसे कुछ केमिकल सुंघा दिया जिससे वह तुरंत बेहोश हो गया। सुबह जब वह होश में आया तो घर से ढाई लाख रुपए नगद और करीब साढ़े सात लाख के जेवर गायब थे।

बिलखिरिया पुलिस का कहना है कि आरोपियों की संख्या 4 थी। फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है। साथ ही घर से गई रकम का पता भी नहीं चल पाया है। पुलिस के मुताबिक परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। बयान लेने के बाद ही रकम के बारे में पता चल पाएगा।