सीहोर: उफनती नदी में बहे तहसीलदार और पटवारी, तीन किमी दूर पटवारी का शव बरामद

खाना खाने का कहकर निकले थे, सुबह तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने पुलिस को दी सूचना, चारपहिया वाहन से लौटते वक्त उफनते नदी में बह गए, राज्य तहसीलदार संघ के अध्यक्ष थे नरेंद्र सिंह ठाकुर

Updated: Aug 17, 2022, 04:47 AM IST

सीहोर। मध्य प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में मूसलाधार बारिश का दौर जारी है। नर्मदा, चंबल, बेतवा, ताप्ती, शिप्रा समेत तमाम नदी-नाले उफान पर हैं। राजयभर में कई बांधों के गेट खोलने पड़ गए हैं। मौसम विभाग ने गुना, राजगढ़, आगर मालवा, रतलाम, नीमच और मंदसौर जिलों में बाढ़ का अलर्ट जारी किया है। इधर सीहोर के पास सिवान नदी में पुलिया पार करते वक्त कार में बैठे एक तहसीलदार और पटवारी बह गए।

सोमवार रात से लापता तहसीलदार व पटवारी की मंगलवार शाम को लोकेशन के आधार पर कर्बला पुल के पास सीवन नदी में सर्चिंग की जा रही थी, जिनका देर शाम तक कुछ पता नहीं चल सका था। बुधवार सुबह करीब 8.30 बजे घटनास्थल से तीन किलोमीटर दूर ग्राम छापरी में पटवारी महेंद्र रजक का शव व कार बरामद हुई है। जबकि तहसीलदार नरेंद्र ठाकुर की तलाश अभी जारी है। नरेंद्र सिंह ठाकुर मध्य प्रदेश तहसीलदार संघ के अध्यक्ष भी हैं।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र के गोंदिया में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को टक्कर मारी, 50 से ज्यादा यात्री घायल

दरअसल, नरेंद्र सिंह ठाकुर अपने एक पटवारी मित्र महेंद्र रजक के साथ सोमवार रात अपने घर से कहीं पर खाना खाने जाने की कहकर कार से निकले थे। सुबह तक जब वे नहीं लौटे तो परिजनों ने मंडी थाने पहुंच कर गुमशुदगी की रिपार्ट दर्ज कराई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से मिली लोकेशन के आधार पर सीवन नदी पर बने कर्बला पुल के पास सर्चिंग अभियान चलाया गया था।तहसीलदार शाजापुर जिले की तहसील मोहनपुर बढ़ोदिया में पदस्थ है, जबकि पटवारी जिले की नसरुल्लागंज तहसील में पदस्थ था।

बताया जा रहा है कि कर्बला पुल से इंदौर नाका के पास एक पेट्रोल पंप पर कार जाते हुए सीसीटीवी में कैद हुई थी, वहीं गणेश मंदिर के सीसीटीवी में कार आते हुए नहीं दिखी, जिससे संभावना के तौर पर कर्बला पुल के पास सीवन नदी में एनडीआरएफ का दल मंगलवार की शाम नदी में तलाश करता रहा, लेकिन बुधवार की सुबह 8.30 पर जब मंडी पुलिस और एनडीआरएफ का सर्चिंग दल नदी किनारे जांच करता हुआ करीब तीन किमी दूर ग्राम छपरी पहुंचा तो नदी में कार दिखी, जिसे निकालने पर पटवारी महेंद्र रजक का भी शव मिला, जबकि तहसीलदार नरेंद्र ठाकुर की तलाश अभी तक जारी है।