चुनावी रैलियों में भीड़ जुटाने में जुटीं शहडोल कलेक्टर, कांग्रेस बोली- कल के बाद परसो भी आता है

संविधान की शपथ लेकर जो आधिकारी भाजपा का बिल्ला लगाकर घूम रहे हैं उनकी सूची तैयार की जा रही है, कांग्रेस सरकार आने के बाद निश्चित ही ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी: आनंद जाट

Updated: Aug 22, 2023, 07:23 PM IST

शहडोल। विधानसभा चुनाव से पूर्व सीएम शिवराज की रैलियों में कम भीड़ ने बीजेपी की चिंता बढ़ा दी है। ऐसे में सीएम चौहान ने अब भीड़ जुटाने का जिम्मा कलेक्टरों को सौंपा है। शहडोल में सीएम की रैली से पहले एक वीडियो भी आया है, जिसमें जिला कलेक्टर भीड़ जुटाने के लिए अपने मातहत अधिकारियों को निर्देशित कर रही हैं। मामला सामने आने के बाद कांग्रेस ने जिला कलेक्टर को चेतावनी देते हुए कहा कि कल के बाद परसों भी आता है।

दरअसल सीएम शिवराज का शहडोल में 23 अगस्त को कार्यक्रम होना है। अब इस कार्यक्रम में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी कलेक्टर को मिली है। फिर क्या था प्रशासन अब आम आदमी को भीड़ बनाकर सीएम शिवराज को खुश करने के लिए भीड़ जुटाने में जुटा हुआ है। शहडोल कलेक्टर वायरल वीडियो में कहते हुए नजर आ रही है कि लोगों से कहिए बच्चों तक को लेकर आए, सभी आ जाएंगे तो मजा आ जाएगा।

कलेक्टर वंदना वैद्द्य एक बैठक के दौरान मातहत अधिकारियों से कह रही हैं कि मुख्यमंत्री के रोड शो मे ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाना है। ताकि सीएम के सामने शमां बांधा जा सकें। इसके लिए कलेक्टर कह रही है कि आप सबको रोड शो मे भीड़ लाना है। इसके लिए लड़के बच्चों को भी लेकर आए ताकि भीड़ दिखे। सीएम शिवराज का शहडोल आगमन बुधवार को है। पॅालीटेक्निक ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में सम्मलित हो कर रोड़ शो करेंगे।

मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता आनंद जाट ने कहा, 'सीएम के कार्यक्रमों में भीड़ बढ़ाने की जिम्मेदारी अधिकारियों को दी जा रही है, इससे स्पष्ट है कि प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान का कोई चेहरा देखना नहीं चाहता। लेकिन हम अधिकारियों को भी कहना चाहते हैं कि आपने संविधान की शपथ ली है तो संविधान के अनुसार ही कार्य करें। हमारे नेता कमलनाथ पहले भी कह चुके हैं कि कल के बाद परसों आता है।

प्रदेश में जिन अधिकारियों ने पार्टी विशेष का बिल्ला लगा लिया है और सत्ताधारी दल के पिट्ठू की तरह काम कर रहे हैं उनकी सूची तैयार की जा रही है। चुनाव बाद उनकी खैर नहीं होगी। इसलिए समय रहते सुधार जाएं और ईमानदारी पूर्वक कार्य करें। हम ईमानदार अफसरों को भी संदेश देना चाहते हैं कि सरकार से डरने की कोई आवश्यकता नहीं है। संविधान के अनुरूप कार्य करें कांग्रेस आपके साथ है।'