MP में रफ्तार का कहर जारी, ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दो भाइयों समेत 4 की मौत 

टक्कर के बाद ट्रक ने कार को 20 मीटर तक घसीटा

Updated: Feb 23, 2023, 08:05 AM IST

मुरैना। मध्य प्रदेश में रफ़्तार का कहर जारी है। हर रोज़ एक नया हादसा सामने आ रहा है। एक बार फ़िर हादसों की लिस्ट में एक और हादसा जुड़ गया है। ट्रक ने कार को टक्कर मारी और कार को करीब 20 मीटर तक घसीटा जिसमें कार में दो भाइयों समेत चार लोगों की मौंत की मौत हो गई। 

घटना, मुरैना के जौरा कस्बे में एमएस रोड पर गुरुवार सुबह  5 बजे के करीब में हुई। कार में दो भाई बहन समेत चार लोग सवार थे। टक्कर के बाद ट्रक कार को करीब 20 से 25 मीटर तक घसीटा। इस  दौरान कार चला रहे गोविंद शर्मा व उसके छोटे भाई ऋषभ की मौके पर मौत हो गई। साथ ही कार में बैठी मृतकों की बहन व प्रांसू और किशोर घायल हो गए।

स्थानीयों के मुताबिक घायलों को तुरंत जौरा अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। लेकिन अस्‍पताल में दोनों की मौत हो गई। 

पुलिस ने जानकारी देकर बताया कि हादसा करीब 5 बजे में हुआ है। कार चला रहे है गोविंद शर्मा व उसके छोटे भाई ऋषभ शर्मा दोनों भाई नाबालिग थे। बावजूद इसके दोनों काफ़ी तेज रफ्तार में कार चला रहे थे। घटना के बाद ट्रक पर सड़क पर पलट गया। मगर ट्रक ड्राइवर भागने में कामयाब रहा हमने ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। 

मध्य प्रदेश में हो रहे इस तरह के हादसे एक बड़ा सवाल खड़ा कर रहे हैं, ये  इस हफ्ते का तीसरा वीभत्स हादसा है। जिसमें करीब चार लोगों की मौत हुई है। बीते दिन भी इंदौर से ग्वालियर जा रही बस को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी थी, जिसमें दो लोगों की मौत सहित 12 लोग घायल हुए थे।