डिंडौरी में महिला SDM की संदिग्ध मौत से हड़कंप, पति समेत तीन लोगों से पुलिस कर रही है पूछताछ

डिंडौरी जिले के शहपुरा में पदस्थ महिला SDM निशा नापित कि सीने में दर्द उठने के बाद पति उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Updated: Jan 29, 2024, 09:27 AM IST

डिंडौरी। मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले के शहपुरा में पदस्थ महिला SDM की संदिग्ध मौत से हड़कंप मच गया है। शुरुआत में खबर आई कि सीने में दर्द उठने के बाद पति उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे थे। यहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। हालांकि, बाद में डॉक्टर की रिपोर्ट में आया है कि उनकी मौत पहले ही हो चुकी थी।

मृतक SDM का नाम निशा नापित है। वह पति मनीष शर्मा के साथ घर पर थीं। मनीष शर्मा ने बताया था कि निशा को दोपहर में अचानक घबराहट हुई। मैंने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शहपुरा में भर्ती करवाया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही कलेक्टर विकास मिश्रा, पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल सहित अन्य अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे।

बताया जा रहा है कि डॉक्टर ने इलाज करना शुरू किया उससे पहले ही एसडीएम निशा की मौत हो चुकी थी। हालांकि, इसे लेकर डॉक्टर ने मीडिया से किसी तरह की आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है। डॉक्टर रत्नेश द्विवेदी का कहना है कि उन्होंने पुलिस को अपनी रिपोर्ट दे दी है। फिलहाल SDM निशा का घर सील कर दिया गया है। पुलिस उनके पति समेत तीन लोगों से पूछताछ कर रही है।

थाना प्रभारी एसएल मरकाम ने बताया कि निशा नापित की मौत की सूचना के बाद उनकी बहन नीलिमा नापित और उसके बेटे स्वप्निल नयन छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से डिंडौरी के लिए निकले। सोमवार सुबह परिजन के पहुंचने और एफएसएल टीम की जांच होने के बाद ही पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल ने बताया कि फिलहाल महिला SDM के पति समेत तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है। सुबह एफएसएल की टीम जांच करेगी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।