पृथ्वीपुर में खाद न मिलने से परेशान किसान को TI ने जड़ा थप्पड़, कांग्रेस ने जताया विरोध

खाद न मिलने के कारण किसान विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, इसी दौरान विरोध प्रदर्शन को नियंत्रित करते समय TI धर्मेंद्र यादव ने सुखलाल अहिरवार को थप्पड़ जड़ दिया

Publish: Nov 23, 2021, 03:51 PM IST

पृथ्वीपुर में खाद न मिलने से परेशान किसान को TI ने जड़ा थप्पड़, कांग्रेस ने जताया विरोध
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

निवाड़ी। मध्य प्रदेश में खाद न मिलने की वजह से परेशान किसान दर दर की ठोकरें खाने पर मजबूर हैं। खाद की समस्या से परेशान एक किसान को पुलिसकर्मी ने सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। किसान को थप्पड़ जड़ता हुआ पुलिसकर्मी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिसकर्मी के इस आचरण पर कांग्रेस पार्टी ने सीएम शिवराज पर सवाल खड़े किए हैं। 

कांग्रेस नेता अरुण यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो साझा करते हुए कहा है कि नागरिकों की सुरक्षा के लिए समर्पित पुलिस का यह व्यवहार समझ के परे है। किसी भी रूप में इस प्रकार का व्यवहार क्षमा के योग्य नहीं है। अरुण यादव ने सीएम से पूछा कि आखिर आपकी पुलिस की तानाशाही और गुंडागर्दी आम लोगों पर ही क्यों चलती है? अपराधियों पर क्यों नहीं?

वहीं कांग्रेस नेता धर्मेंद्र बाजपाई ने भी पुलिसकर्मी के इस दुर्व्यवहार की निंदा की है। कांग्रेस नेता ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज सरकार किसानों को पहले लाठियां अब खाद की जगह थप्पड़ दे रही है। कांग्रेस नेता ने कहा कि वह किसान हैं अपराधी नहीं। आखिर अन्नदाता के साथ इतनी बदसलूकी क्यों? 

दरअसल निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर में खाद न मिलने की वजह से परेशान विरोध कर रहे थे। बीते तीन चार दिन से खाद न मिलने के कारण किसानों ने सोमवार को निवाड़ी से टीकमगढ़ जाने वाली सड़क पर चक्काजाम कर दिया। इसी दौरान सिविल ड्रेस में जाम हटाने पहुंचे TI धर्मेंद्र यादव ने सुखलाल अहिरवार को थप्पड़ जड़ दिया। पीड़ित किसान ने बताया कि खाद मिलने से परेशान हो कर रोड पर खड़े थे। पुलिसकर्मी ने तभी अचानक उन्हें जोर से थप्पड़ जड़ दिया।