बीजेपी सांसद ने अपने समर्थकों को लगवाई वैक्सीन, वैक्सीनेशन में भी जारी है भाजपा का वीआईपी कल्चर

उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया ने अपने घर में 14 समर्थकों को लगवाई वैक्सीन, वीआईपी वैक्सीनेशन पर उठ रहे हैं सवाल

Updated: May 15, 2021, 07:23 AM IST

Photo courtesy: aaj tak
Photo courtesy: aaj tak

उज्जैन। उज्जैन के बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया विवादों में घिर गए हैं। अपने घर पर समर्थकों को वैक्सीन लगवाने के कारण बीजेपी नेता की जमकर आलोचना हो रही है। इस समय बीजेपी नेता के समर्थकों के वैक्सीनेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिस वजह से लोग वैक्सीनेशन में भी बीजेपी के वीआईपी कल्चर का विरोध कर रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सांसद अनिल फिरोजिया के सेठी नगर स्थित घर पर वैक्सीनशन के लिए स्वास्थ्य अमले को बुलाया गया है। बीजेपी नेता के घर पर उनके कुल 14 समर्थकों का टीकाकरण किया गया। इसके लिए एक ही दिन में दो दो मर्तबा स्वास्थ्य अमला बीजेपी नेता के घर पहुंचा। इस मामले के सामने आने के बाद जब विवाद बढ़ा तब बीजेपी सांसद कुछ भी टिप्पणी करने से बचते दिखाई दिए। वहीं उज्जैन प्रभारी और शिवराज सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने भी यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है। 

इस समय मध्यप्रदेश सहित देश के ज़्यादातर हिस्सों में वैक्सीन की भारी किल्लत है। टीकाकरण के लिए अब भी लंबी कतार लगी हुई है। वैक्सीनेशन सेंटर से लोग टीका उपलब्ध न हो पाने के कारण खाली हाथ लौटने पर मजबूर हो रहे हैं। लेकिन दूसरी तरफ बीजेपी सांसद को आसानी से अपने समर्थकों को वैक्सीन लगवाने के लिए टीका आसानी से न सिर्फ उपलब्ध हो जा रहा है, बल्कि खुद उनके घर आकर स्वास्थ्य विभाग की टीम टीका लगा कर जा रही है।