उपचुनाव से पहले BJP नेता का ऑडियो वायरल, बोले- नाम खराब हो रहा तो फांसी लगाकर मरूं क्या

बीजेपी के दिग्गज नेता व सदन में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया का छलका दर्द, बोले- पार्टी मेरी जरूरत समझेगी तो काम करेंगे, नहीं समझेगी तो नहीं करेंगे

Updated: Oct 16, 2021, 08:40 AM IST

उपचुनाव से पहले BJP नेता का ऑडियो वायरल, बोले- नाम खराब हो रहा तो फांसी लगाकर मरूं क्या
Photo courtesy: DNA India

जयपुर। राजस्थान में उपचुनाव से पहले बीजेपी की कलह उभरकर सामने आई है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में नेता प्रतिपक्ष फांसी लगाने की बातें कर रहे हैं। कटारिया कहते हैं कि पार्टी मेरी जरूरत समझेगी तो काम करेंगे, नहीं समझेगी तो नहीं करेंगे। 

यह पूरी बातचीत मेवाड़ की वल्लभनगर विधानसभा सीट को लेकर टिकट वितरण से पहले की बताई जा रही है। इसमें नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया अपने समर्थक से फोन पर बात कर रहे हैं। इस दौरान समर्थक पूछता है की अभी मोदीजी से बात नहीं कर सकते क्या अपन? इसपर कटारिया बोलते हैं की फोन नहीं मिला, जहां फोन नहीं मिले वहां हम क्या कर सकते हैं। मैं जो कर सकता हूं, वह कर दिया है। इसमें आपके सांसद साहब का भी बहुत बड़ा रोल है। अब क्या करें, उनके साथी हैं, पार्टनर हैं, भगवान जाने क्या रोल है?

यह भी पढ़ें: जब धरती पर अधर्म और पाप बढ़ते हैं तो संतो को आगे आना पड़ता है, BJP पापी है: कंप्यूटर बाबा

बातचीत के दौरान समर्थक कहता है कि आप इतने वरिष्ठ नेता हो क्या वे आपकी बात नहीं मानेंगे? इसपर कटारिया बोले, 'जितनी चले, उतनी तो मैंने कह दिया, अब क्या करें? लड़ाई तो अब कर नहीं सकता सड़क पर। इसपर समर्थक कहता है कि हमारे साथ आपका नाम भी खराब हो रहा है। जवाब में कटारिया कहते हैं की अब यार पार्टी मेरी जरूरत समझेगी तो काम करेंगे, नहीं समझेगी तो नहीं करेंगे, मैं क्या करूं। अब मेरा नाम खराब हो रहा है तो फांसी लगाकर मरूं क्या? 

समर्थक आखिर में एक बार फिर पूछता है कि केंद्रीय नेताओं को तो टिकट के लिए कह सकते हैं। लेकिन कटारिया  जवाब देते हैं कि जिनको कहना था, उनको कह दिया। दरअसल, गुलाबचंद कटारिया वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र से अपने करीबी उदयलाल डांगी को टिकट दिलाना चाहते थे। हालांकि, पार्टी नेतृत्व ने यहां हिम्मत सिंह झाला को उम्मीदवार बनाया है।