पत्नी, दो बेटियों की हथौड़े से हत्या करके आरोपी फरार, तीसरी बेटी को भी किया घायल

यूपी के बुलंदशहर में दिल दहलाने वाली वारदात, पत्नी पर शक की वजह से हमला किया, बेटियाँ बचाने आईं तो उन्हें भी नहीं छोड़ा, पुलिस के मुताबिक़ आरोपी सईद मानसिक रूप से बीमार है

Updated: Mar 03, 2021, 07:37 AM IST

Photo Courtesy: Hindustan
Photo Courtesy: Hindustan

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से हमला करके बड़ी निर्दयता से हत्या कर दी। आरोपी ने अपनी तीसरी बेटी को भी उसी हथौड़े से हमला करके घायल कर दिया, जो फिलहाल अस्पताल में मौत से जूझ रही है। बताया जा रहा है कि 60 साल के सईद ने पहले तो अपनी पत्नी पर हमला किया और जब बेटियों ने मां को बचाने की कोशिश की, तो उन्हें भी नहीं छोड़ा। इस हमले में सईद की पत्नी और दो बेटियों की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरी बेटी बुरी तरह जख्मी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी सईद की मानसिक हालत ठीक नहीं है।

बताया जा रहा है कि बीती रात सईद का अपनी पत्नी शकीला के साथ किसी बात पर झगड़ा हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि सईद ने शकीला पर हथौड़े से वार कर दिया। इस बीच घर में मौजूद सईद की तीनों बेटियों ने मां को बचाने की कोशिश की, तो सईद ने उन पर भी हथौड़ा चला दिया। हमले में पत्नी और तीनों बेटियों को लहूलुहान देखकर सईद घर से भाग गया। 

इस बीच पड़ोसियों ने पूरे घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घर पहुंच कर घायलों को अस्तपाल पहुंचाया। डॉक्टरों ने शकील की पत्नी शकीला और उसकी दो बेटियों रज़िया और सुल्ताना को मृत घोषित कर दिया। जबकि शबाना की हालत नाज़ुक बनी हुई है।  

पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी सईद की मानसिक हालत ठीक नहीं है। उसके दो शादीशुदा बेटे भी हैं, जो अलग रहते हैं। कहा यह भी जा रहा है कि सईद ने पत्नी के चरित्र पर शक जताते हुए  हमला किया था। फिलहाल पुलिस सईद की तलाश में जुटी है।