आज मोदी की रैली में बीजेपी में शामिल होंगे मिथुन चक्रवर्ती, कैलाश विजयवर्गीय ने किया एलान

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान बीजेपी में शामिल होंगे, ब्रिगेड मैदान में होने वाली इस रैली में शामिल होने के लिए मिथुन कोलकाता पहुंच चुके हैं

Updated: Mar 07, 2021, 04:45 AM IST

Photo Courtesy: New Indian Express
Photo Courtesy: New Indian Express

कोलकाता। बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर मुहर लग गई है। मिथुन चक्रवर्ती आज कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में होने वाली प्रधानमंत्री मोदी की रैली में बीजेपी में शामिल होंगे। मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी में शामिल होने की पुष्टि बीजेपी नेता और राज्य के प्रभारी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने की है। 

मोदी की रैली में हिस्सा लेने के लिए मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता पहुंच गए हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने कल मिथुन से उनके घर पर मुलाकात भी की है। जिसके बाद मिथुन के बीजेपी में शामिल होने की अंतिम मुहर लग गई है। मिथुन से पहले बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली के भी बीजेपी में शामिल होने की अटकलें थीं। कयास लगाए जा रहे थे कि गांगुली भी मिथुन के साथ ब्रिगेड मैदान में होने वाली रैली में हिस्सा ले सकते हैं। गांगुली को तो बीजेपी की सरकार बनने की स्थिति में शुभेंदु अधिकारी के साथ उपमुख्यमंत्री बनाए जाने की बात चल पड़ी थी। लेकिन खुद सौरव गांगुली ने इन तमाम अटकलों को खारिज कर दिया था। 

दूसरी तरफ मिथुन चक्रवर्ती को बीजेपी चुनावों में क्या ज़िमेदारी सौंपेगी, इसको लेकर अभी तस्वीर साफ नहीं हुई है। मिथुन चक्रवर्ती इससे पहले भी राजनीति का हिस्सा रह चुके हैं। मिथुन तृणमूल कांग्रेस से राज्यसभा में सदस्य रह चुके हैं। लेकिन अब उन्होंने बीजेपी का दामन थामने का मन बना लिया है। मिथुन बीजेपी में अचानक ही शामिल नहीं हुए हैं। कुछ दिनों पहले आरएसएस चीफ मोहन भागवत ने मुंबई में मिथुन के घर जाकर उनसे मुलाकात की थी। मिथुन ने भले ही तब भागवत से अपनी मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बता कर तमाम राजनीतिक संभावनाओं को खारिज कर दिया था, लेकिन तभी से ये कयास लगने शुरू हो गए थे कि पश्चिम बंगाल से आने वाले वरिष्ठ अभिनेता अपनी अगली पारी बीजेपी के साथ शुरू कर सकते हैं।