फडणवीस और मलिक के बीच आज होगा वार पलटवार, पूर्व सीएम के बम फोड़ने के बाद मलिक देंगे जवाब

देवेंद्र फडणवीस आज दोपहर बारह बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने वाले हैं, फडणवीस के प्रेस कॉन्फ्रेंस के ठीक बाद नवाब मलिक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के ज़रिए पूर्व सीएम पर पलटवार करने वाले हैं

Publish: Nov 09, 2021, 05:06 AM IST

Photo- Social Media
Photo- Social Media

मुंबई। ड्रग्स रैकेट के मामले में एनसीपी नेता नवाब मलिक और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की तकरार थमने का नाम नहीं ले रही है। दिवाली के बाद बम फोड़ने का दावा करने वाले बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं। वहीं एनसीपी नेता नवाब मलिक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर फडणवीस पर पलटवार करने वाले हैं। 

दोपहर बारह बजे महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एनसीपी नेता नवाब मलिक पर कई आरोप मढ़ सकते हैं। जवाब में एनसीपी नेता नवाब मलिक पहले से ही इसके लिए तैयार हैं। एनसीपी नेता देवेंद्र फडणवीस की पीसी के बाद दोपहर एक बजे पूर्व सीएम पर पलटवार करेंगे। 

यह भी पढ़ें : फडणवीस के संरक्षण में चल रहा था ड्रग्स का कारोबार,पूर्व सीएम पर नवाब मलिक ने लगाया बड़ा आरोप

एनसीपी नेता नवाब मलिक और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के बीच तकरार नवाब मलिक के एक बड़े खुलासे के बाद शुरू हुई थी। नवाब मलिक ने बताया था कि पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के ड्रग्स माफिया से संबंध रहे हैं। देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के एक गाने को ड्रग्स पैडलर जयदीप राणा ने फाइनेंस किया था। जो कि इस समय जेल में बंद है। नवाब मलिक ने कहा था कि पूर्व सीएम फडणवीस के कार्यकाल में ड्रग्स माफिया को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त था।

यह भी पढ़ें : खुलासा करने पर मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे देवेंद्र फडणवीस: नवाब मलिक

नवाब मलिक के इस खुलासे के बाद देवेंद्र फडणवीस ने यह दावा किया था कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध हैं। हालांकि पूर्व सीएम ने अपने आरोपों को साबित करने के लिए कोई सबूत सामने नहीं रखा। भाजपा नेता ने कहा कि वे दिवाली के बाद बम फोड़ेंगे। इस पर नवाब मलिक ने पलटवार करते हुए कहा था कि बम फोड़ने के लिए दिवाली का इंतजार करने की कोई जरूरत नहीं है। अगर वे और खुलासा करेंगे तो देवेंद्र फडणवीस अपना मुंह दिखाने के लायक नहीं बचेंगे।