Nashik Accident: एनसीपी नेता संजय शिंदे की कार में आग भड़कने से दर्दनाक मौत

NCP Leader Sanjay Shinde Died: कार के अंदर रखे सैनिटाइजर की वजह से और भड़की आग, दरवाजे लॉक होने कारण बाहर भी निकल नहीं पाए

Updated: Oct-15, 2020, 12:31 PM IST

Nashik Accident: एनसीपी नेता संजय शिंदे की कार में आग भड़कने से दर्दनाक मौत
Photo Courtesy: Mumbailive

नासिक। महाराष्ट्र के नासिक में एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता संजय शिंदे के कार में आग लगने की वजह से वह जिंदा जल गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक आग लगने का वजह शॉर्ट सर्किट था।

हैंड सैनिटाइजर की वजह से आग ने लिया भीषण रूप

जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम को एनसीपी नेता अपने कार से मुंबई-आगरा हाईवे पर जा रहे थे। इस दौरान पीपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास उनकी कार में शॉर्ट सर्किट हो गया और कार में लग गई। इस दौरान कार में हैंड सैनिटाइजर भी रखा हुआ था जिस वजह से कार ने भीषण रूप ले लिया और वह मौके पर ही जिंदा जल गए।

लॉक हो गए थे सभी दरवाजे

बताया जा रहा है कि आग लगने के बाद संजय शिंदे ने कार से बाहर आने की बहुत कोशिश की लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो सके। इसकी वजह सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम बताया जा रहा है जिसने आग लगने के बाद दरवाजों को जाम कर दिया। आग बेहद तेज़ी से भड़की जिससे शिंदे को इतना समय भी नहीं मिल पाया कि वह कुछ कर सकें। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कार से बरामद हुए सैनिटाइजर की बोतल से पता चलता है कि शॉर्ट सर्किट के बाद आग ने एकाएक भीषण रूप ले लिया होगा।

और पढ़ें: Temple Priest Burnt Alive राजस्थान में मंदिर की ज़मीन के लिए पुजारी को ज़िंदा जलाया

स्थानीय लोगों के मुताबिक कार में आग लगने के बाद कई लोग दौड़कर कार के पास पहुंचे और अंदर बैठे व्यक्ति को बचाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। लोगों ने तत्काल फोन पर सूचना देकर फायर ब्रिगेड की गाड़ी को भी बुलाया जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। आग बुझने पर शव की शिनाख्त की गई तब जाकर पता चला कि गाड़ी के अंदर संजय शिंदे बैठे थे। बता दें कि एनसीपी नेता संजय शिंदे नासिक जिले के अंगूर निर्यातक भी थे।