NCP सांसद सुप्रिया सुले की साड़ी में लगी आग, दीप प्रज्जवलित करने के दौरान हुआ हादसा

शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले पुणे में शिवाजी महाराज की प्रतिमा को माला पहना रहीं थीं, इसी दौरान हादसा हुआ। हालांकि, वक्त रहते आग को बुझा दिया गया और सांसद को कोई चोट नहीं आयी।

Updated: Jan 15, 2023, 05:00 PM IST

पुणे। पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान NCP की सांसद सुप्रिया सुले की साड़ी में आग लग गयी। वह पुणे में शिवाजी महाराज की प्रतिमा को माला पहना रहीं थीं, इसी दौरान हादसा हुआ। हालांकि, वक्त रहते आग को बुझा दिया गया और सांसद को कोई चोट नहीं आयी।

दरअसल, शरद पवार की बेटी और एनसीपी की राज्यसभा सांसद सुप्रिया सुले रविवार को पुणे में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थीं। इस कार्यक्रम में वह शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रही थीं। शिवाजी की यह छोटी से मूर्ति एक मेज पर रखी हुई थी। इसी मेज पर दीपक भी जल रहा था।

सुप्रिया सुले जब माल्यार्पण कर ही रही थीं तभी उनकी साड़ी के पल्ले से आग पकड़ ली। सुले को जैसे ही एहसास हुआ कि उनकी साड़ी ने आग पकड़ ली है, उन्होंने बिना देरी किए तेजी से अपने हाथ से आग को बुझा लिया। गनीमत रही कि इस दौरान सुले को किसी भी तरह की चोट नहीं आ इस घटना के बाद सुले ने अपने समर्थकों से कहा कि वह पूरी तरह से ठीक हैं और उन्हें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।