क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता प्रमोद चावला नही रहे, कोरोना से हुआ निधन

क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता प्रमोद चावला 10 दिन से बीमार चल रहे थे। कोरोना संक्रमित होने पर उनका इलाज दिल्ली के अस्पताल में चल रहा था।

Updated: May 10, 2021, 11:56 AM IST

Photo courtesy: amarujala
Photo courtesy: amarujala

दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर लेग स्पिन फिरकी गेंदबाज पीयूष चावला के पिता प्रमोद चावला  कोरोना से जंग हार गए। आज सुबह अस्पताल में उनका निधन हो गया। बताया जा रहा है बीते 10 दिनों से मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। पीयूष चावला ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के निधन की भावुक पोस्ट लिख कर जानकारी दी।

ज्ञात हो पीयूष चावला के पिता प्रमोद चावल बीते हफ्ते कोरोना संक्रमित हो गए थे। कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के पर प्रमोद चावला को मुरादाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में शिफ्ट किया गया। लेकिन यहां भी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ।
प्रमोद चावला ने आज सुबह अस्पताल में आखरी सांस ली।


पीयूष चावला के पिता के निधन की खबर के बाद मुंबई इंडियंस ने ट्वीट कर क्रिकेटर के पिता को श्रद्धांजलि अर्पित की है। मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी की ओर से ट्विटर पर लिखा गया, 'हम इस मुश्किल घड़ी में आपके और परिवार के साथ हैं. आप मजबूत बने रहिए"

 

 

 


पीयूष चावला ने इंस्टाग्राम पर पिता के निधन पर दुख जताते हुए लिखा कि "आपके बिना जिंदगी दोबारा पहले जैसी नहीं होगी।आज मैंने अपनी शक्ति खो दी" बता दें कि पीयूष चावला इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस से खेलते हैं।

गौरतलब है कि क्रिकेटर पीयूष चावला मूल रुप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के रहने वाले हैं। अब तक पीयूष ने टीम इंडिया के लिए 25 वनडे और 3 टेस्ट मैचों का  प्रतिनिधित्व किया है। पीयूष चावला ने साल 2006 में 17 वर्ष की आयु में इंग्लैंड के खिलाफ अपने टेस्ट करियर का आगाज किया था। पीयूष ने महज 16 साल की उम्र में घरेलू टूर्नामेंट के दौरान क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का विकेट लिया था। पीयूष साल 2007 में और साल 2011 में आईसीसी वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम इंडिया का हिस्सा रह चुके हैं।