धीरेंद्र शास्त्री जैसे लोगों को जेल में होना चाहिए, कथावाचक के बिहार दौरे से पहले आरजेडी हमलावर

धीरेंद्र शास्त्री का पटना के नौबतपुर में पांच दिवसीय शिविर लगना है, इससे पहले आरजेडी ने बिहार का माहौल खराब होने की आशंका जताई है

Publish: Apr 29, 2023, 10:22 AM IST

पटना। विवादित कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री के बिहार दौरे से पहले सत्ताधारी दल आरजेडी हमलावर हो गई है। बिहार सरकार में पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव के बाद अब आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भी धीरेंद्र शास्त्री को लेकर आक्रामक रुख अपनाया है। जगदानंद सिंह का कहना है कि धीरेंद्र शास्त्री जैसे लोगों को जेल में होना चाहिए। 

जगदानंद सिंह ने कहा कि अफसोस की बात है कि धीरेंद्र शास्त्री जैसे लोग बाहर घूम रहे हैं, इन्हें जेल में होना चाहिए। आरजेडी नेता ने कहा कि अफसोस की बात है कि यह लोग बाहर घूम रहे हैं, जिसे मन करता है वही बाबा बन जाता है। 

इससे पहले बिहार सरकार में मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी बिहार में धीरेंद्र शास्त्री के प्रस्तावित पांच दिवसीय कार्यक्रम का विरोध किया है। तेजप्रताप यादव ने कहा है कि धीरेंद्र शास्त्री को बिहार आकर हिंदू मुस्लिम को लड़वाने नहीं दिया जाएगा। तेजप्रताप यादव ने कहा कि वह धीरेंद्र शास्त्री का पटना एयरपोर्ट पर घेराव करेंगे। 

पटना के नौबतपुर के तेरत गांव में धीरेंद्र शास्त्री का 13 मई से दरबार लगाना है जोकि 17 मई तक चलेगा। हालांकि धीरेंद्र शास्त्री का यह कार्यक्रम पहले पटना के गांधी मैदान में आयोजित होना था लेकिन प्रशासन ने वहां दरबार लगाने की अनुमति नहीं दी, जिसके बाद दरबार को पटना के नौबतपुर में शिफ्ट किया गया है।