दो युवतियों को कुचल कर निकल गई तेज़ रफ्तार कार, आरोपी सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

पंजाब के जालंधर फगवाड़ा हाईवे पर हुआ हादसा, धन्नोवाली के पास सड़क पार कर रही दो युवतियों को एक तेज़ रफ्तार ब्रिज़ा कर कुचल कर चली गई, एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई,आरोपी सब इंस्पेक्टर को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है

Publish: Oct 18, 2021, 11:25 AM IST

Photo Courtesy : NDTV
Photo Courtesy : NDTV

चंडीगढ़। पंजाब के धन्नोवाली के पास एक तेज़ रफ्तार कार ने दो युवतियों को कुचल दिया। जिसमें एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों के भारी हंगामे के बाद पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्त में आया आरोपी सब इंस्पेक्टर है। 

यह दर्दनाक हादसा सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुआ। जालंधर फगवाड़ा हाईवे पर नवली फाटक के पास दो युवतियां सड़क पार कर रही थीं। इसी दौरान पहले एक तेज़ रफ्तार को आता देख दोनों  युवतियां पीछे हट गईं। लेकिन पलक झपकते ही एक तेज़ रफ्तार ब्रिज़ा कार आई और युवतियों को रौंदते हुए निकल गई।  

कार से कुचले जाने के कारण एक युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जान गंवाने वाली युवती का नाम नवजोत कौर था। मृतक कॉस्मो ह्युंडाई में काम किया करती थी।वहीं मृतक की दोस्त गंभीर रूप से घायल है। हादसे के तुरंत बाद ही स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया। वे प्रशासन पर कार्रवाई करने का दबाव बनाने लगे। लोगों ने हाईवे पर प्रदर्शन करते हुए जाम लगा दिया।  

पुलिस ने दुर्घटना स्थल का सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरु कर दिया। सीसीटीवी फुटेज में कार चालक की पहचान सब इंस्पेक्टर के तौर पर हुई। कार को ट्रेस कर सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया।