Haryana: चचेरे भाई की मौत का बदला लेने के लिए युवक की गोली मारकर हत्या

हरियाणा के जींस की वारदात, पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया

Updated: Nov 19, 2020, 05:21 PM IST

Haryana: चचेरे भाई की मौत का बदला लेने के लिए युवक की गोली मारकर हत्या
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

जींद, हरियाणा। जींद जिले के बीबीपुर में सैर के लिए निकले 21 वर्षीय युवक की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सात लोगों के खिलाफ हत्या के मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि मृतक मनोज अपने चचेरे भाई सचिन और सुमित के साथ सुबह के वक़्त सैर के लिए निकला था। उसी समय आरोपी अमित ने उसे गोली मार दी। अमित के साथ कुछ लड़के भी थे। जब सुमित और सचिन ने अमित के रोकने की कोशिश की तो वह उन्हें भी जान से मारने की धमकी देता हुआ फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक हत्या चचेरे भाई की मौत का बदला लेने के लिए की गई है। अमित के चचेरे भाई संदीप का शव गांव में ही खेतों में मिला था। संदीप की हत्या के आरोप मनोज के पिता राजेश पर लगाया था।

संदीप की हत्या के मामले में मृतक मनोज के पिता राजेश जेल में बंद है। काफी समय से अमित मनोज की हत्या के फिराक में था। उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। पुलिस के मुताबिक, मनोज की हत्या के मामले में सात लोगों के खिलाफ 302 IPC के तहत हत्या का केस दर्ज कर लिया है। ये सभी बीबीपुर के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने जिन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है उनमें सतीश पुत्र धर्मवीर, राममेहर पुत्र चंद्रभान, उमेद पुत्र गुलजारी, अमित पुत्र धर्मवीर,जसमेर पुत्र चंद्रभान, धरम वीर पुत्र गुलजारी और मोहित पुत्र राजेश शामिल हैं।