Ashes: आखिरी तीन टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियन टीम का हुआ ऐलान, कप्तान पैट कमिंस की होगी वापसी

बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले पैट कमिंस के साथ साथ जोश हेजलवुड की भी टीम में वापसी होगी, मौजूदा श्रृंखला में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अब तक इंग्लैंड पर बढ़त बनाई हुई है

Updated: Dec 20, 2021, 06:04 AM IST

नई दिल्ली। एशेज के आखिरी तीन मुकाबलों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान हो गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए अपनी पंद्रह सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। कप्तान पैट कमिंस की टीम में वापसी हो गई है। वे आखिरी तीनों मुकाबलों के लिए उपलब्ध रहेंगे। 

आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। कप्तान पैट कमिंस के साथ साथ तेज़ गेंदबाज जोश हेजलवुड दोबारा टीम के साथ जुड़ेंगे। दोनों ही खिलाड़ी बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

टीम पेन द्वारा कप्तानी छोड़ने के बाद पैट कमिंस को ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम की कमान मिली थी। लेकिन कोरोना पॉजिटिव शख्स से संपर्क में आने के कारण कमिंस दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे। इसके बाद स्टीव स्मिथ को दूसरे टेस्ट में कप्तानी करने का मौका मिला था। दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम जीत की दहलीज़ पर खड़ी है। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड को जीत के लिए 328 रनों की दरकार थी, जबकि उसके हाथ में महज़ चार विकेट ही बाकी थे।

ऑस्ट्रेलियाई टीम

Pat Cummins (c), Alex Carey, Cameron Green, Marcus Harris, Josh Hazlewood, Travis Head, Usman Khawaja, Marnus Labuschagne, Nathan Lyon, Michael Neser, Jhye Richardson, Steve Smith, Mitchel Starc, Mitchel Swepson, David Warner