छत्तीसगढ़ कांग्रेस का कैंपेन: ये नड्डा कौन है, सीएम बोले दो पैसे में दुकान में मिलता था

छत्तीसगढ़ में जगह-जगह लगे 'ये नड्डा कौन है' के पोस्टर, सीएम भूपेश बघेल ने मजाकिया अंदाज में कहा, दुकानों में पीले रंग का नड्डा पांच पैसे में दो मिलता था हम उसे जानते हैं

Updated: Jan 20, 2021, 08:05 PM IST

छत्तीसगढ़ कांग्रेस का कैंपेन: ये नड्डा कौन है, सीएम बोले दो पैसे में दुकान में मिलता था
Photo Courtesy: twitter

रायपुर। दिल्ली में राहुल गांधी ने एक प्रेस वार्ता में पूछा कौन हैं नड्डा, क्या मेरे प्रोफेसर हैं, जो मैं उनके हर सवाल का जवाब दूं। फिर क्या था छत्तीसगढ़ में जगह जगह ऐसे पोस्टर, फोटो नज़र आने लगे, जिसमें पूछा गया है ये नड्डा कौन है? सोशल मीडिया पर ऐसे फोटोज, पोस्टर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी नड्डा पर चुटकी ले ली है। मुख्यमंत्री ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘नड्डा को हम लोग बचपन से जानते हैं…दुकानों में पीले रंग का नड्डा पांच पैसे में दो मिलता था’। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ‘नड्डा’ पर जमकर मजे ले रही है। 

दरअसल राहुल गांधी के स्टेटमेंट के बाद मंगलवार को छत्तीसगढ़ कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें पूछा गया था कि ये कौन है? इसके बाद आज फिर उसी पोस्ट को रिट्वीट कर उत्तर दिया गया। असल में छत्तीसगढ़ में एक खास तरह के चिप्स को नड्डा कहा जाता है, जो किराना दुकानों पर मिलता है।

 

मंगलवार को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कई सवाल पूछे थे। चीन और किसानों के मुद्दे के अलावा कोरोना वैक्सीन समेत कई बातें पूछी गई थीं। जिसपर राहुल गांधी ने कहा था कि नड्डा कौन हैं? मैं उन्हें जवाब क्यों दूं? जिसके बाद अब यह कैंपेन चल रहा है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस का सोशल मीडिया विभाग इस कैंपेन को जनता का रिएक्शन बता रहा है। कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी की हरकतों से लोगों में खासी नाराजगी है।